सारण के सीआरपीएफ जवान ने जम्मू-कश्मीर में किया सुसाइड, सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली

Bihar News बिहार के सारण के रहने वाले सीआरपीएफ जवान ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर में खुद को अपने सर्विस रायफल से गोली मार ली। राजीव रंजन सीआरपीएफ 84 बटालियन में कार्यरत थे और वे जम्मू के जिला रामबन के बटोट में पोस्टेड थे।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:01 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:01 PM (IST)
सारण के सीआरपीएफ जवान ने जम्मू-कश्मीर में किया सुसाइड, सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली
सारण के रहने वाले सीआरपीएफ जवान ने जम्मू कश्मीर में खुद को मारी गोली। सांकेतिक तस्वीर

तरैया(सारण), संसू । BIhar News सारण के रहने वाले सीआरपीएफ के जवान ने जम्मू कश्मीर में खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। जिले से थाना क्षेत्र के गवन्द्री गांव के एक जवान ने जम्मू में ड्यूटी के दौरान मंगलवार की सुबह सर्विस रायफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलते ही स्वजनों में चीख पुकार मच गई। गांव में मातम छाया हुआ है। मृत जवान चंद्रिका सिंह का 36 वर्षीय पुत्र राजीव रंजन सिंह उर्फ राजू सिंह बताए जाते है। वे जम्मू के जिला रामबन के बटोट में सीआरपीएफ 84 बटालियन में कार्यरत थे। बताया जाता है कि पारिवारिक कलह की वजह से राजीव रंजन ने सुसाइड किया है।

मिली जानकारी के अनुसार राजीव रंजन सीआरपीएफ में वर्ष 2009 ज्वाइन किए थे। राजीव रंजन की शादी वर्ष 2011 में रिंकी सिंह से हुई थी। एक पांच वर्षीय पुत्र आरो व दूसरा तीन वर्षीय पुत्र दिव्यांश है। राजीव पांच भाइयों में सबसे छोटे थे। शेष भाई भी आर्मी के जवान है जो विभिन्न राज्यों में कार्यरत है। स्वजनों ने बताया कि राजीव की चाचा की आसमयिक मौत नौ अक्टूबर को हुई थी। उनका श्राद्धकर्म 21 अक्टूबर को होना था। उसके लिए राजीव रंजन सिंह उर्फ राजू सिंह विभाग में छुट्टी की अर्जी दी थी।

उनके चार भाई श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए अपने पैतृक घर पहुंच गए हैं। वहीं जब छोटे भाई की दुर्घटना में मौत की खबर आई तो सबका कलेजा दहल उठा। सभी स्वजन दहाड़ मार कर रोने लगे। पत्नी सदमें में बेसुध पड़ी हुई है। राजीव के पिता, मां लालझरी देवी, भाई विनय सिंह, लखन सिंह, शतुघ्न सिंह व भरत सिंह को समाजसेवी संजीव कुमार सिंह समेत ग्रामीण सांत्वना देते हुए ढाढ़स बंधा रहे थे। सीआरपीएफ के एएसपी अजय मल्लिक ने मोबाइल पर बताया कि वह पारिवारिक कलह के कारण स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। 

chat bot
आपका साथी