Bihar News: छपरा में 12वीं का छात्र तीन दिनों से लापता, एक युवती और महिला पुलिस की रडार पर

Bihar Crime बिहार के छपरा में पिछले तीन दिनों से 12वीं क्लास का छात्र लापता है। इस मामले में पुलिस ने एक युवती महिला और एक युवक को हिरासत में लिया है। काल डिटेल्स खंगालने के बाद पुलिस को कई अहम जानकारी मिली है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:04 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:04 PM (IST)
Bihar News: छपरा में 12वीं का छात्र तीन दिनों से लापता, एक युवती और महिला पुलिस की रडार पर
छपरा में 12वीं का छात्र तीन दिनों से लापता। सांकेतिक तस्वीर

छपरा, जागरण संवाददाता। बिहार के छपरा के प्राइवेट स्कूल में 12 वीं कक्षा का छात्र व तरैया थाना क्षेत्र के महुली गांव निवासी राजेश सिंह का पुत्र रितिक कुमार तीन दिन से लापता है। प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तहकीकात कर रही नगर थाना पुलिस ने इस मामले में एक युवती, एक महिला एवं एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। मिली जानकारी के अनुसार रितिक तीन दिन पूर्व शनिवार को अपने गांव से छपरा मोटरसाइकिल से आया था। उसके घर वापस नहीं लौटने एवं देर शाम से ही मोबाइल फोन स्वीच आफ बताने पर स्वजन दूसरे दिन रविवार की सुबह छपरा पहुंच गए। खोजबीन करने व जानने वालों से पूछताछ करने के बाद भी जब निराशा हाथ लगी तो स्वजन नगर थाना पहुंचे। वहां लापता छात्र के पिता राजेश सिंह ने अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई।

प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई थी। इसी बीच नगर थाना क्षेत्र के उत्तरी दहियावां मोहल्ले में रितिक की बाइक लावारिस हालत में  बरामद हुई तो स्वजनों की बेचैनी काफी बढ गई। स्वजन अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं, जबकि पुलिसिया जांच पड़ताल और तेज हो गई है। पुलिस ने मंगलवार को दहियांवा टोला मोहल्ले के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की। हालांकि कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी।

काल डिटेल्स के आधार पर तेज हुई तफ्तीश 

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले का उद्भेदन करने के लिए नगर थाना पुलिस ने युवक के कॉल डिटेल को खंगाला है। जिसके बाद  पुलिस को यह जानकारी मिली है कि 23 अक्टूबर की रात में मोबाइल स्वीच आफ होने तक किन किन लोगों ने रितिक से बातचीत की थी। रितिक के मोबाइल फोन के काल डिटेल्स मिलते ही इस मामले की तफतीश और तेज हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि, उन दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद इस मामले का उद्भेदन हो जाएगा। 

chat bot
आपका साथी