बिहार: मसौढी में मनचलों ने सेना के जवान की पत्नी के साथ की मारपीट, बेटी को उठा लेने की दी धमकी

थाना के कृष्णापुरी मोहल्ले में अपनी पुत्री के साथ रहने वाली सेना के एक जवान की पत्नी ने जब मोहल्ले के कुछ मनचलों की शरारतों का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ गालीगलौच कर मारपीट की व उसकी बेटी को उठा लेने की धमकी दी।

Sumita JaiswalSat, 12 Jun 2021 10:20 AM (IST)
सेना के जवान की पत्‍नी ने पुलिस से लगाई गुहार, सांकेतिक तस्‍वीर।

मसौढ़ी, संवाद सूत्र। थाना के कृष्णापुरी मोहल्ले में अपनी पुत्री के साथ रहने वाली सेना के एक जवान की पत्नी ने जब मोहल्ले के कुछ मनचलों की शरारतों का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ गालीगलौच कर मारपीट की व उसकी बेटी को उठा लेने और मुकदमा करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। बाद में वह थाना पहुंची और मोहल्ले के अरविंद कुमार, रॉकी कुमार, राहुल कुमार व रवि कुमार के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। बताया जाता है कि उसके पति सेना में कार्यरत हैं और ग्लेशियर में पदस्थापित हैं। वह अपनी पुत्री के साथ अपने घर में यहां रहती है। उसका आरोप है कि सभी आरोपित घर से बाजार आने जाने के दौरान उसपर फब्तियां कसते हैं। बीते गुरुवार को उनलोगों ने बाजार जाते समय अपने घर की छत से उसके शरीर पर पानी उड़ेल दिया। जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ गाली-गलौच कर मारपीट की व उसकी बेटी को उठा लेने की धमकी दी। साथ ही थाना में मुकदमा करने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। उसने पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। इधर पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी।

शराब की तस्करी का विरोध करने पर भाई और भतीजे ने घर में घुसकर पीटा

  उधर, मसौढ़ी थाना के तिनेरी गांव में देसी दारू की तस्करी का विरोध करने पर आरोपित तस्कर ने अन्य लोगों साथ मिलकर अपने भाई के घर में घुस मारपीटकर उसे घायल कर दिया। इस दौरान आरोपित नकदी समेत जेवरात भी ले भागे। इस संबंध में भोला पंडित ने अपने भाई संजय पंडित व भतीजा संटू कुमार समेत अन्य के खिलाफ शुक्रवार को थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। आरोप है कि आरोपित संजय पंडित और उसके पुत्र संटू कुमार अपने घर में कई माह से महुआ शराब बनाने और फिर उसकी तस्करी करने का धंधा करते हैं। भोला पंडित अक्सर इसका विरोध किया करता था। आरोप है कि बीते गुरुवार की शाम संजय पंडित व उसके पुत्र संटू कुमार कुछ अन्य लोगों के साथ भोला पंडित के घर में घुस आए और घर के एक कमरे में रखा बक्सा उठाकर ले जाने लगे। जब भोला पंडित ने विरोध किया तो उसे लोहे की रॉड से वार कर उन्होंने लहूलुहान कर दिया, जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा। इस बीच वहां भोला पंडित का पुत्र चंद्रशेखर कुमार पहुंचा तो उनलोगों ने उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया और सभी वहां से भाग निकले।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.