बिहार के मंत्री मुकेश सहनी युवाओं को उपलब्ध कराएंगे रोजगार के साधन, इस लिंक पर करें रजिस्ट्रेशन

सहनी ने कहा कि उनका सपना है कि बिहार का हर युवा आत्मनिर्भर बने। उसे अपने राज्य में ही रोजगार मिले। नौकरी की तलाश में युवाओं को अपना राज्य छोड़ कर बाहर न जाना पड़े। सहनी ने रोजगार के इच्छुक नौजवानों के लिए एक लिंक भी जारी की है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:09 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:09 PM (IST)
बिहार के मंत्री मुकेश सहनी युवाओं को उपलब्ध कराएंगे रोजगार के साधन, इस लिंक पर करें रजिस्ट्रेशन
विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना: विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा है कि उनकी पार्टी स्थानीय स्तर पर युवाओं को रोजगार के साधन मुहैया कराएगी। बिहार के मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री सहनी ने कहा कि उनका सपना है कि बिहार का हर युवा आत्मनिर्भर बने। उसे अपने राज्य में ही रोजगार मिले। नौकरी की तलाश में युवाओं को अपना राज्य छोड़ कर बाहर न जाना पड़े। सहनी ने रोजगार के इच्छुक नौजवानों के लिए एक लिंक भी जारी की है। पार्टी प्रवक्ता देव ज्योति ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि मुकेश सहनी का मानना है कि युवाओं को रोजगार देना पार्टी के सिद्धांतों में शामिल है। यह पार्टी की युवाओं के प्रति जिम्मेदारी और जवाबदेही है। पार्टी अध्यक्ष ने रोजगार के लिए बकायदा लिंक भी जारी की है। इच्छुक नौजवान https://eform.vipparty.in/jobs.php में अपना विवरण दर्ज करा सकते हैं।

पार्टी संपर्क कर उपलब्ध कराएगी रोजगार

पार्टी जल्द ही उन युवाओं से संपर्क कर उनको रोजगार उपलब्ध कराने का काम करेगी। कोशिश होगी युवाओं को स्थानीय स्तर एवं अंतरराज्यीय स्तर पर रोजगार के साधन उपलब्ध कराए जाएं। ज्योति ने कहा कि सहनी का मुख्य उद्देश्य समाज के गरीबों, शोषितों के अधिकारों के लिए लड़ना और बिहार के युवाओं के लिए काम करना है। 

बिहार के युवाओं के लिए काम करना वीआइपी का उद्देश्य 

देव ज्योति ने कहा कि वीआइपी के संस्थापक 'सन आफ मल्लाह' मुकेश सहनी लगातार समाज के गरीबों, दलितों, शोषितों के लिए लड़ाई लड़ते आए हैं। वीआइपी पार्टी का मुख्य उद्देश्य बिहार के युवाओं के लिए काम  करना  है। पार्टी ने रोजगार प्राप्त करने के लिए लिंक भी जारी कर दी है। देव ज्योति ने कहा कि मुकेश सहनी का सपना है कि बिहार का हर युवा आत्मनिर्भर बने, अपने राज्य में ही उन्हे रोजगार मिले, नौकरी की तलाश में बिहार के युवाओं को अपना राज्य  छोड़ कर बाहर ना जाना पड़े।

chat bot
आपका साथी