तेजस्वी यादव बोले- नीतीश सरकार के पास ना दिल है, ना दिमाग, ना लगन और ना ही संवेदना

राष्ट्रीय जनता दल विधायक तेजस्वी यादव। जागरण आर्काइव।

तेजस्वी यादव ने सत्तारूढ़ दलों भाजपा और जदयू पर आरोप लगाया है कि सोची-समझी नीति के तहत आम लोगों का ध्यान ज्वलंत मुद्दों से भटकाया जा रहा है। मुख्यमंत्री के इशारे पर दोनों दल के नेता एक-दूसरे पर छींटाकशी कर रहे हैैं।

Akshay PandeySat, 08 May 2021 06:09 AM (IST)

राज्य ब्यूरो, पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सत्तारूढ़ दलों भाजपा और जदयू पर आरोप लगाया है कि सोची-समझी नीति के तहत आम लोगों का ध्यान ज्वलंत मुद्दों से भटकाया जा रहा है। मुख्यमंत्री के इशारे पर दोनों दल के नेता एक-दूसरे पर छींटाकशी कर रहे हैैं। इन नेताओं को बेड, डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मियों, ऑक्सीजन, दवा, वैक्सीन, वेंटिलेटर व इलाज की कमी से मर रहे लाखों लोगों की कोई परवाह नहीं है।

राज्य सरकार पर तेजस्वी ने किया हमला

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक तेजस्वी यादव ने कहा कि संक्रमण व मृत्यु के आंकड़ों को 20-30 गुना कम करके और आपसी नूराकुश्ती से लोगों का ध्यान भटकाकर भाजपा-जदयू वाले समझते हैं कि लोगों को रोज हो रही हजारों मौतों के बारे में पता नहीं चलेगा। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य सरकार के पास ना दिल है, ना दिमाग, ना लगन और ना ही संवेदना।

 

राजनीति के चलते मरते लोगों की चिंता छोड़ रहे

राजद नेता ने कहा कि लोग अस्पतालों में मूलभूत स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी के चलते प्राण त्याग रहे हैैं, किंतु ये लोग अपनी राजनीति के चलते मरते लोगों की चिंता छोड़ प्रदेशवासियों का ध्यान हटाने की जुगत में लगे हैैं। मैंने लोकसभा चुनाव में ही आगाह कर दिया था कि यह डबल इंजन नहीं, बल्कि ट्रबल इंजन है। बिहारवासियों को इस कथित डबल इंजन का क्या फायदा मिला? इस डबल इंजन ट्रेन में सवार एनडीए के 48 सांसदों, पांच केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्री, दो-दो उपमुख्यमंत्रियों में से कोई नहीं बता सकता है कि इस महामारी के वक्त बिहार को सबसे कम मदद क्यों मिल रही है? बता दें कि बिहार में कोरोना को लेकर तेजस्वी के साथ ही उनके पिता व राजद सुप्रीमो लालू यादव भी हमलावर हैं। शुक्रवार को लालू ने कहा कि सरकार की जनता के साथ गद्दारी कोविड से भी बड़ी महामारी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.