लालू बोले-जंगल राज चिल्लाने वाले कहां हैं? तेजस्वी ने कहा, बड़े साहब के आदेश का था इंंतजार

बिहार में लॉकडाउन के निर्णय पर सहयोगी जीतन मांझी के बाद अब विपक्ष भी सरकार पर हमलावर हो गया है। पटना हाईकोर्ट द्वारा कोरोना पर किए गए इंतजाम को लेकर नाराजगी पर राजद सुप्रीमो और सदन में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने चुटकी ली है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 03:54 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 03:54 PM (IST)
लालू बोले-जंगल राज चिल्लाने वाले कहां हैं? तेजस्वी ने कहा, बड़े साहब के आदेश का था इंंतजार
बिहार के सीएम नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद सुप्रीमो लालू यादव। जागरण आर्काइव।

ऑनलाइन डेस्क, पटना। कोरोना संक्रमण के प्रसार को देखते हुए बिहार सरकार ने पांच मई से 15 मई तक लॉकडाउन लगा दिया है। आदेश के बाद सियायत शुरू हो गई है। सहयोगी जीतन मांझी के बाद अब विपक्ष भी हमलावर हो गया। पटना हाईकोर्ट द्वारा मंगलवार को कोरोना पर किए गए इंतजाम को लेकर नाराजगी पर राजद सुप्रीमो लालू यादव और सदन में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने चुटकी ली है। 

कहां गए जंगलराज चिल्लाने वाले?

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू यादव जेल से बाहर आने के बाद ट्विटर पर काफी एक्टिव हो गए हैं। कोरोना को लेकर पटना हाईकोर्ट की सरकार के लिए की गई टिप्पणी पर लालू ने कहा कि महामारी में भी नीतीश सरकार गंभीर और मानवीय नहीं है। लालू यादव ने पूछा कि जंगलराज-जंगलराज चिल्लाने वाले कहां गए? राजद सुप्रीमो के साथ उनके बड़े बेटे भी नीतीश सरकार पर हमलावर हो गए।

जब गांव-गांव संक्रमण फैल गया तो कर रहे दिखावा

सदन में नेता प्रतिपक्ष व राजद विधायक तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 दिन से समूचा विपक्ष लॉकडाउन लगाने की मांग कर रहा था लेकिन छोटे साहब अपने बड़े साहब के आदेश का पालन कर रहे थे कि दो मई तक लॉकडाउन नहीं लगाना है। तेजस्वी ने कहा कि अब जब गांव-गांव, टोला-टोला संक्रमण फैल गया तब दिखावा कर रहे हैं। इस संकट काल में तो निम्नस्तरीय राजनीति से बाहर आइए, बाज आइए।

जंगलराज की खुदाई करो ना?

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि माननीय पटना हाईकोर्ट ने नीतीश सरकार की अव्यवस्था, कुप्रबंधन, उदासीनता, लापरवाही, सुविधाओं, जीवन रक्षक दवाओं की उपलब्धता इत्यादि को लेकर विगत दिनों में जिन विशेषणों का प्रयोग किया है उसे सुन 16 वर्षों के सीएम को सोचना चाहिए। तेजस्वी ने कमेंट करते हुए लिखा कि सीएम साहब, जंगलराज की खुदाई करो ना?

chat bot
आपका साथी