बिहार के CM नीतीश कुमार कोरोना को लेकर बोले- ये खुशी मानने का समय नहीं, टाल दें शादी

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को इमोशनल ट्वीट कर प्रदेशवासियों से अपील की है। उन्होंने कहा है कि शादी-विवाह जैसे खुशी के सामाजिक आयोजन यदि कुछ समय के लिए स्थगित कर दें तो कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने में मदद मिलेगी।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 02:58 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 02:58 PM (IST)
बिहार के CM नीतीश कुमार कोरोना को लेकर बोले- ये खुशी मानने का समय नहीं, टाल दें शादी
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। जागरण आर्काइव। -

ऑनलाइन डेस्क, पटना। बिहार में कोरोना की बढ़ती चेन को तोड़ने के लिए बुधवार से 15 मई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है। आज से पूरे राज्य में सख्ती बढ़ गई है। बिना वजह बाहर घूमने वालों पर पुलिस दंडात्मक कार्रवाई कर रही है। इस बीच सीएम नीतीश कुमार ने इमोशनल ट्वीट कर प्रदेशवासियों से अपील की है। उन्होंने कहा है कि शादी-विवाह जैसे खुशी के सामाजिक आयोजन यदि कुछ समय के लिए स्थगित कर दें, तो कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने में मदद मिलेगी।

कोरोना से मुक्ति में करें सहयोग

नीतीश कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कोरोना महामारी से लोगों की सुरक्षा के लिए राज्य सरकार तत्परता के साथ जरूरी कदम उठा रही है। कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए जनहित में बुधवार से 15 मई तक लॉकडाउन लगाने जैसा कठिन निर्णय भी लेना पड़ा है। नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों से कहा कि कृपया गाइडलाइंस का पालन करके कोरोना से मुक्ति पाने के प्रयास में सहयोग करें। 

यह आपके परिवार और समाज के हित में 

नीतीश कुमार ने ट्विटर पर लिखा कि कोरोना से उत्पन्न अभूतपूर्व संकट की घड़ी में प्रदेशवासियों से आग्रह है कि शादी-विवाह जैसे खुशी के सामाजिक आयोजन, जिनमें कई जगहों के लोग जुटते हैं, को यदि कुछ समय के लिए स्थगित कर दें, तो कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने में मदद मिलेगी। यह आपके परिवार और समाज के हित में है। गौरतलब हो कि मंगलवार को ट्विटर पर ही नीतीश कुमार ने राज्य में लॉकडाउन लगाने की घोषणा की थी। निर्णय के तहत बुधवार से 15 मई तक बिहार में कोरोना की चेन तोड़ने के लिए बंदिशें लागू हो गई हैं। साथ ही लॉकडाउन के दौरान गाइडलाइन भी जारी की गई है। 

chat bot
आपका साथी