Bihar Lockdown Extension: बिहार में लॉकडाउन का तेज प्रताप ने किया स्‍वागत, जानिए किसने क्‍या कहा

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार। फाइल फोटो

Bihar Lockdown Extension Politicians Opinion मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर राज्‍य में लॉकडाउन को आगे बढ़ाए जाने का ऐलान किया। तेज प्रताप यादव ने फैसले का स्‍वागत किया है। यहां आप जान सकेंगे कि बिहार के किस नेता ने लॉकडाउन पर क्‍या प्रतिक्र‍िया दी है।

Shubh Narayan PathakThu, 13 May 2021 03:53 PM (IST)

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Bihar Lockdown Extension: बिहार में लॉकडाउन को 15 मई की बजाय 25 मई करने के सरकार के फैसले पर राजनीतिक दलों ने अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर राज्‍य में लॉकडाउन को आगे बढ़ाए जाने का ऐलान किया। उनके इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने फैसले का स्‍वागत किया है। हालांकि उन्‍होंने गरीब जनता के लिए खाना और अस्‍पतालों में मरीजों के इलाज के लिए बेहतर इंतजाम पर ध्‍यान देने की सलाह भी दी है। यहां आप जान सकेंगे कि बिहार के किस नेता ने लॉकडाउन पर क्‍या प्रतिक्र‍िया दी है।

उप मुख्‍यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने भी फैसले को सराहा

उप मुख्‍यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने भी सरकार के फैसले को सराहा है। उन्‍होंने कहा कि यह फैसला आपदा प्रबंधन समूह (Crisis Management Group) की ओर से लिया गया है। ऐसा पाया गया है कि लॉकडाउन संक्रमण की चेन तोड़ने में मददगार साबित हो रहा है। लॉकडाउन को 25 मई तक विस्‍तारित करने से इसमें और मदद मिलेगी। उन्‍होंने कहा कि आम लोग खुद ही सख्‍ती से सरकार की गाइडलाइन का अनुपालन करें। अगर आम लोगा सहयोग करेंगे तो वायरस पर काबू पाना ज्‍यादा आसान हो जाएगा।

मुख्‍यमंत्री के फैसले का आम लोगों ने भी किया स्‍वागत

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से लॉकडाउन बढ़ाए जाने संबंधी ट्वीट का आम लोगों ने भी स्‍वागत किया है। मो. इश्तियाक हक नाम के शख्‍स ने इसे सराहनीय फैसला बताया है। सौरभ सिंह, आशुतोष कुमार, प्रिंस सिंह, शुभम कुमार, रोहित कुमार जैसे कई लोगों ने इसे बेहद जरूरी बताया है। कुछ लोगों ने परिवहन सेवाओं को भी बंद करने की मांग की है। वहीं कुछ लोगों ने ऑनलाइन ई-कॉमर्स के जरिये गैरजरूरी चीजों की ब्रिकी पर रोक लगाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें, बिहार में 25 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, CM नीतीश ने खुद ही दी जानकारी

नोट - यह खबर अपडेट की जा रही है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.