Bihar: जदयू MLC ने कहा- होमियोपैथ से लेकर आयुर्वेद तक, हर तरह का इलाज जानते हैं ललन बाबू

जदयू का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनने के बाद ललन सिंह पहली बार पटना आ रहे हैं। पटना आने पर उनके भव्‍य स्‍वागत की तैयारी की गई है। तैयारी का जायजा लेते हुए विधान पार्षद संंजय सिंह ने कहा कि ललन बाबू में विरोधियों को चित करने की क्षमता है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 05:27 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 05:27 PM (IST)
Bihar: जदयू MLC ने कहा- होमियोपैथ से लेकर आयुर्वेद तक, हर तरह का इलाज जानते हैं ललन बाबू
जदयू के विधान पार्षद संजय सिंह। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। जदयू का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष (National President of JDU) चुने जाने के बाद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह पहली बार छह अगस्‍त को पटना पहुंच रहे हैं। यहां उनके स्‍वागत की जोरदार तैयारी की गई है। राजधानी में जगह-जगह बड़े-बड़े पोस्‍टर लगाए गए हैं। जदयू के विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा है कि ललन बाबू का भव्‍य स्‍वागत किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि उनके संगठनात्‍मक सूझबूझ और क्षमता है। उनके अध्‍यक्ष चुने जाने से बिहार के लोगों में खुशी है। 

राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष का होगा भव्‍य स्‍वागत 

जदयू के पूर्व प्रवक्‍ता ने कहा कि विपक्षी कोई भी दल या नेता हो सबका इलाज उनके पास है। ललन सिंह के पास हर तरह की दवा है। वे एंटीबायोटिक, होमियाेपैथिक से लेकर आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट भी जानते हैं। उन्‍होंने कहा कि ललन सिंह को राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनाने के लिए वे सीएम नीतीश कुमार के प्रति भी आभार जताते हैं। पहली बार वे पटना आ रहे हैं तो उनका भव्‍य स्‍वागत किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि विरोधी है ही कौन। वैसे भी जो लोग हैं  सभी का इलाज उनके पास है।

संगठनात्‍मक सूझबूझ और विरोधियों को परास्‍त करने की क्षमता

विधान पार्षद ने कहा कि ललन सिंह पहले प्रदेश अध्‍यक्ष, लोकसभा सदस्‍य, बिहार सरकार में मंत्री रहे हैं। इस कारण उन्‍हें संगठन का बेहतर अनुभव है। ललन बाबू को अध्‍यक्ष बनाने से बिहार के लोगों में उत्‍साह है। उन्‍होंने कहा कि तेजस्‍वी या चिराग से किसी तरह की चुनौती नहीं है। संजय सिंह ने कहा कि पहले वाला पंद्रह साल का बिहार अब नहीं है। एक परिवार का लोग बिहार चलाता था लेकिन अब वह नहीं है। समाज के हर वर्ग को लेकर नीतीश कुमार की सरकार चल रही है। बता दें कि इससे पहले जदयू प्रवक्‍ता नीरज कुमार ने भी कहा था कि ललन बाबू के ऐसा इंजेक्‍शन है, जो पॉलिटिकल और जूडिशियल दोनों तरह की दवा करता है। 

chat bot
आपका साथी