top menutop menutop menu

बिहार में JDU विधायक के बड़े बोल- छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं, मुड़कर देखोगे तो कोई साथ नहीं होगा

औरंगाबाद, जेनएन। 'सरकार की कमी बताइए तो नहीं बोलेंगे, लेकिन धमकी दोगे तो मुश्किल होगी। पीछे मुड़कर देखोगे तो कोई साथ नहीं होगा।...छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं।' यह बात बिहार के औरंगाबाद जिला स्थित रफीगंज के जनता दल यूनाइटेड विधायक (JDU MLA) अशेाक कुमार सिंह (Ashok Kumar Singh) ने कही। इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) हो गया है। विधायक ने धमकी में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इसके बाद उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस नेता प्रमोद कुमार सिंह ने सुरक्षा की गुहार लगाई है। माना जा रहा है कि दोनों इस बार भी विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में आमने-सामने होंगे।

छेड़े तो छोड़ेंगे नहीं,  अशोक नाम है मेरा

किसी का नाम लिए बिना विधायक ने कहा कि 'वे' सरकार की कमी बताएं, लेकिन हमारे कार्यकर्ता को धमकी नहीं दें। आगे कहा, 'हम सबों को जानते हैं। धैयपूर्वक आग्रह करते हैं कि चुनाव लड़ें, स्‍वागत है। लेकिन छेड़े तो छोड़ेंगे नहीं। अशोक नाम है मेरा, छेड़िएगा तो घूमिएगा नहीं।

बर्दाश्‍त नहीं करेंगे जिला का सर झुकना

विधायक ने जिसे धमकी दी, उसे आश्‍वस्‍त भी किया कि उनके लोग उन्‍हें डिस्‍टर्व नहीं करेंगे। साथ में यह भी कहा कि अगर संस्‍कार व संस्‍कृति गिराएंगे तो भी नहीं छोड़ेंगे, क्‍योंकि औरंगाबाद उनकी शान है। औरंगाबाद बिहार का चित्‍तौड़गढ़ है, इसका सर झुकने नहीं देंगे, चाहे जो भी करना पड़े। हम एक-दूसरे की कमियां बताएं, लेकिन जिला का सर झुकेगा तो बर्दाश्‍त नहीं करेंगे।

नीतीश कुमार के काम की सराहना

विधायक ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के काम की भी सराहना की। कहा कि उन्‍हें अपनी जनता, अपने काम व अपने नेता पर भरोसा है।

कांग्रेस नेता बोले- उन्‍हें दी गई धमकी

विधायक की धमकी सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता प्रमोद कुमार सिंह ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्‍होंने कहा है कि विधायक ने फेसबुक के माध्यम से उन्‍हें ही धमकाया है। उनकी बढ़ती लोकप्रियता से विधायक घबरा गए हैं और धमका रहे हैं। प्रमोद सिंह ने कहा कि उनकी जान को खतरा है, उन्‍हें सुरक्षा दी जाए।

विधायक बोले- किसी का नाम नहीं लिया

उधर विधायक अशोक कुमार सिंह ने कहा कि उन्‍होंने किसी का नाम नहीं लिया है। कुछ लोग उनके क्षेत्र में ओछी राजनीति कर रहे हैं, ऐसे लोगों को चेतावनी दी है। उन्‍होंने विकास की राजनीति में विश्वास रखने की बात कही।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.