राजस्थान और अरुणाचल प्रदेश में बनी शराब लाई जा रही बिहार, पियक्कड़ों के आगे सख्ती फेल

पटना और आसपास छापेमारी में 125 लीटर देसी शराब बरामद की गई। पुलिस ने शराब बेचती एक महिला व एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। बेगूसराय में 12 लीटर देसी शराब मिली और दो कारोबारी पकड़े गए छपरा में पांच लीटर देसी शराब बरामद की गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 03:50 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 03:50 PM (IST)
राजस्थान और अरुणाचल प्रदेश में बनी शराब लाई जा रही बिहार, पियक्कड़ों के आगे सख्ती फेल
बिहार में शराबबंदी बावजूद रोज बोतलें पकड़ीं जा रही हैं। सांकेतिक तस्वीर।

जाटी, पटना: भभुआ कि मोहनियां थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के समीप समेकित चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान प्लाई लदे ट्रक के बीच में रखी 377 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। ट्रक राजस्थान से शराब लेकर पटना जा रहा था। चालक को पुलिस ने दबोच लिया। पेटियों में 17016 बोतल शराब थी, जिसकी कुल मात्रा 3268 लीटर है। ट्रक चालक गोपाल सिंह जाखड़ (32) राजस्थान के सीकर का निवासी है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पटना और आसपास छापेमारी में 125 लीटर देसी शराब बरामद की गई। पुलिस ने शराब बेचती एक महिला व एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। बेगूसराय में 12 लीटर देसी शराब मिली और दो कारोबारी पकड़े गए छपरा में पांच लीटर देसी शराब बरामद की गई है।

एक तस्कर गिरफ्तार हुआ है। बक्सर में 1.5 लीटर अंग्रेजी और 8 लीटर देसी शराब मिली है। छह तस्कर गिरफ्तार किए गए। शेखपुरा में 15 लीटर देसी शराब के साथ तीन की गिरफ्तारी हुई है। औरंगाबाद में 140 लीटर देसी शराब बरामद हुई और एक महिला समेत 11 तस्कर गिरफ्तार किए गए। चार जब्त हुई है। गोपालगंज में सात लीटर देसी शराब को जब्त कर लिया। एक गुमटी में रखी 44 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया गया। गया में 40 लीटर देसी शराब बरामद की गई। भोजपुर में 194 लीटर देसी और 42.2 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। सिवान में पांच लीटर देसी शराब बरामद की गई। आठ लोग गिरफ्तार किए गए। 

पियक्कड़ों को भी पुलिस ने पकड़ा

शिवहर में 10 लीटर देसी शराब के साथ एक महिला के अलावा पांच पियक्कड़ पकड़े गए। बेतिया में 40 लीटर शराब के साथ 10 व बगहा में 24 लीटर शराब के साथ सात की गिरफ्तारी हुई। मधुबनी में विभिन्न जगहों से 15 हजार 513 बोतल शराब पकड़ी गई। तीन लोग गिरफ्तार किए गए। समस्तीपुर में 11 लीटर देसी शराब के साथ महिला सहित तीन लोग पकड़े गए। मोतिहारी के केसरिया में शराब के नशे में दो सहित चार गिरफ्तार हुए। पांच लीटर देसी व 25 बोतल अंग्रेजी शराब भी जब्त की गई। दरभंगा के केवटी में अरुणाचल प्रदेश निर्मित 130 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज पकड़ा गया। एक फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी