बिहार: घर में आइसोलेट हैं, डॉक्‍टरी परामर्श चाहिए तो ये खबर काम की है, जदयू ने जारी किए डॉक्‍टरों के नंबर

जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ दक्षिण बिहार ने कोविड के मरीजों की सहूलियत और घर बैठे फोन पर ही डॉक्‍टर से परामर्श लेने के लिए हेल्प नंबर जारी किये हैं। कोई भी दिए गए मोबाइल नंबरों पर समय के अनुसार मुफ्त मेडिकल एडवाइस ले सकता है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 05:23 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:11 PM (IST)
बिहार: घर में आइसोलेट हैं, डॉक्‍टरी परामर्श चाहिए तो ये खबर काम की है, जदयू ने जारी किए डॉक्‍टरों के नंबर
जदयू चिकित्‍सा प्रकोष्‍ठ ने जारी किए डॉक्‍टरों के नंबर, सांकेतिक तस्‍वीर ।

पटना, जागरण संवाददाता। कोविड की दूसरी लहर ने बिहार में तेज रफ्तार पकड़ ली है। बड़ी संख्‍या में आम और खास सब लोग कोविड की चपेट में आ रहे हैं। जो लोग कोविड के लक्षण मिलते ही घर में आइसोलेट हैं, वे फोन पर मेडिकल एडवाइस ले सकते हैं। जदयू  (जनता दल यूनाइटेड ) के चिकित्‍सा प्रकोष्‍ठ ने लोगों राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आरसीपी सिंह और बिहार प्रदेश जदयू अध्‍यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के निर्देश व सलाह के बाद डॉक्‍टरों के हेल्‍पलाइन नंबर जारी किए हैं। इन नंबरों पर कोई भी दिए हुए समय के अनुसार मुफ्त में मेडिकल एडवाइस ले सकता है।

 

मेरा बूथ कोरोना मुक्‍त

जदयू चिकित्‍सा प्रकोष्‍ठ, दक्षिण बिहार के प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ सुनील सिंह ने बताया कि यह हम सब के लिए बेहद मुश्किल समय है। ऐसे समय में टेली कंसल्‍टेशन के माध्‍यम से आमलोगों को काफी सहूलियत मिलेगी। हमलोग मिलकर ही कोविड संकट का मुकाबला कर सकते हैं । डॉ सुनील ने आम लोगों से मास्‍क पहनने, नियमित तौर पर हैंड वॉश करने और फिजिकल डिस्‍टेंसिंग के पालन की अपील की है।

जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा है कि कोविड संक्रमण से बचने के लिए बूथ स्‍तर तक जागरूकता अभियान चलाए जाएंगे। कार्यकता इस भाव से काम करें कि मेरा बूथ कोरोना मुक्‍त हो।

chat bot
आपका साथी