बिहार के मंत्री मुकेश सहनी की धमकी, भूल ना करें, सन आफ मल्लाह हूं; लगा दूंगा आग

मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने अपने विरोधियों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि जो लोग सोच रहे हैं कि उनकी पार्टी के विधायकों को तोड़ देंगे वे ऐसी भूल ना करें। पर्दे के पीछे से राजनीति बंद हो नहीं तो पर्दे में आग लगा देंगे।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 03:52 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 03:52 PM (IST)
बिहार के मंत्री मुकेश सहनी की धमकी, भूल ना करें, सन आफ मल्लाह हूं; लगा दूंगा आग
बिहार के मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी।

राज्य ब्यूरो, पटना: बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की बैठक का बहिष्कार करने वाले विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य के पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने अपने विरोधियों को चेतावनी दी है। कहा कि जो लोग सोच रहे हैं कि उनकी पार्टी के विधायकों को तोड़ देंगे, वे गलतफहमी न पालें। पर्दे के पीछे से राजनीति बंद हो, नहीं तो वे पर्दे में आग लगा देंगे।

राजग की बैठक से सहनी ने कर लिया था किनारा

26 जुलाई को राजग विधायक दल की बैठक में सहनी ने यह कहकर शामिल होने से इनकार कर दिया था कि जहां महत्व न दिया जाए वैसी बैठक में शामिल होने का मतलब नहीं। सहनी के इस फैसले के उनकी पार्टी के विधायक राजू सिंह और मिश्री लाल ने विरोध किया था। दो विधायकों के विरोध के बाद सहनी ने बुधवार को बयान जारी कर कहा कि उनकी पार्टी में लोकतंत्र है। हर नेता-कार्यकर्ता को बोलने की आजादी है, लेकिन इसका यह मतलब न निकाला जाए कि कोई उनके विधायकों को तोड़ सकता है।

नाम लिए बिना कहा, सावधान रहें

सहनी ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि कुछ लोग पर्दे के पीछे से राजनीति कर रहे हैं, वे सावधान रहें और पर्दे के पीछे से राजनीति बंद करें। नहीं तो हम पर्दे में ही आग लगा देंगे। उन्होंने एलान किया कि पर्दे के पीछे से साजिश रचने वाले साथियों को वे मुंहतोड़ जवाब देंगे। उल्लेखनीय है कि सहनी विधान परिषद के सदस्य हैं। उनकी पार्टी के चार विधायक हैं, जिनमें से तीन भाजपा की पृष्ठभूमि के हैं। बिहार राजग में शामिल चार दलों (भाजपा, जदयू, वीआइपी और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा यानी (हम) में से वीआइपी को भाजपा साथ लाई थी, जबकि जीतन राम मांझी के नेतृत्व वाले हम को जदयू। सहनी के अलावा मांझी भी जब-तब सरकार और राजग के लिए असहज स्थिति पैदा करते रहे हैं।

chat bot
आपका साथी