Bihar Entertainment: शादीशुदा को सावधान कर रही 'लुटेरे गैंग', 15 मिनट के वीडियो में कई संदेश

Bihar Entertainment कॉमेडियन प्रकाश जैश भोजपुरी में शार्ट फिल्म लुटेरे गैंग लेकर आए हैं जो 15 मिनट 11 सेकेंड की है। दरअसल इस फिल्म का प्रजेंटेशन कॉमेडी कंटेंट के रूप में है। इसे दर्शक पसंद भी कर हे हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 04:31 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 04:31 PM (IST)
Bihar Entertainment: शादीशुदा को सावधान कर रही 'लुटेरे गैंग', 15 मिनट के वीडियो में कई संदेश
शार्ट फिल्म 'लुटेरे गैंग' का एक दृश्य।

जागरण टीम, पटना। आये दिन हमारे समाज के बीच से लोगों के ठगे जाने की घटनाएं सामने आती रहती हैं। कभी-कभी लोग अपनी शादीशुदा जिंदगी में पत्नी के भरोसे को तोड़ने के बदले लुटेरों के शिकार भी बन जाते हैं। एक ऐसी ही संवेदनशील घटना पर कॉमेडियन प्रकाश जैश भोजपुरी में शार्ट फिल्म 'लुटेरे गैंग' लेकर आए हैं, जो 15 मिनट 11 सेकेंड की है। दरअसल, इस फिल्म का प्रजेंटेशन कॉमेडी कंटेंट के रूप में है। इसे दर्शक पसंद भी कर हे हैं। मेकर्स ने इस फिल्म के जरिए जो संदेश देना चाहा है, वे उसमें भी सफल रहे हैं। शार्ट फिल्म का वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://youtu.be/E842TdxUA2o

प्रकाश जैश और नेहा सिद्दीकी स्टारर यह शार्ट फिल्म सामाजिक सरोकारों व परम्पराओं को बढ़ावा देने वाली म्यूजिक कम्पनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी से रिलीज किया गया है। इसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं। इसमें सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किए हैं। वहीं, फिल्म को लेकर प्रकाश जैश बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा को शार्ट फिल्म के लिए इससे अच्छी कहानी और क्या होती। हम मनोरंजन के साथ एक संदेश भी समाज में दे रहे हैं। इस फिल्म में काम करना बेहतरीन अनुभव वाला रहा। उम्मीद है दर्शक इसे और प्यार करेंगे और हमारी फिल्म से सीख भी लेंगे और लुटेरों से सावधान भी रहेंगे। आपको बता दें कि शार्ट फिल्म लुटेरे गैंग में प्रकाश जैश और नेहा सिद्दीकी के साथ निशा तिवारी, रवि कुमार, घनश्याम शर्मा और सुमित सिंह हैं। फिल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसांग हैं, जबकि पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। असिस्टेंट डाइरेक्टर  अमृत कुमार हैं। डीओपी विजय कुमार हैं। बता दें कि 15 मिनट 11 सेकेंड की शार्ट फिल्म लुटेरे गैंग कई तरह के संदेश दे रही है। फिल्म का प्रजेंटेशन कॉमेडी कंटेंट के रूप में है। ऐसे में दर्शक भी शार्ट फिल्म 'लुटेरे गैंग' को पसंद कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी