वैशाली में JDU प्रखंड अध्यक्ष के घर में घुसकर स्वजनों पर जानलेवा हमला, छह घायल

सहदेई बुजुर्ग ओपी की सलहा पंचायत के वार्ड छह निवासी व जदयू के प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार के घर पर चढ़ कर एक दर्जन से अधिक लोगों ने मारपीट की। वारदात में छह लोग जख्मी हो गए हैं। इस दौरान हमलावरों ने घर की महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 08:19 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 08:19 AM (IST)
वैशाली में JDU प्रखंड अध्यक्ष के घर में घुसकर स्वजनों पर जानलेवा हमला, छह घायल
वैशाली में घर पर हुए हमले में घायल महिला।

वैशाली, जेएनएन। जिले में शनिवार की शाम सहदेई बुजुर्ग ओपी की सलहा पंचायत के वार्ड छह निवासी व जदयू के प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार के घर पर चढ़कर एक दर्जन से अधिक अपराधियों ने मारपीट की। वारदात में छह लोग जख्मी हो गए हैं। इस दौरान हमलावरों ने घर की महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते हुए करीब दो लाख रुपये नगद व जेवरात भी लूट लिए। घटना को लेकर 14 नामजद और दस अज्ञात के विरुद्ध ओपी पुलिस से लिखित शिकायत की गई है। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है।

घटना के सम्बंध में बताया गया कि इस मारपीट की घटना में जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष सन्तोष कुमार के भाई सतीश महतो,सतीश महतो की पत्नी नीतू देवी सहित घर के आधा दर्जन सदस्य एवं अन्य लोग घायल हो गए हैं। सभी जख्मी का इलाज पहले स्थानीय स्तर पर कराया गया, बाद में नीतू देवी आदि को उपचार के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर ले जाया गया है। घटना को लेकर सन्तोष कुमार ने सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस को आवेदन दिया है।आवेदन में सन्तोष कुमार ने कहा है कि शनिवार की शाम में दीपक कुमार, पंकज कुमार, सुरेश राय, लालबाबू राय, सुरेंद्र राय, संजीव कुमार, मुकेश कुमार, सोनू कुमार, पंकज कुमार, राहुल कुमार, रामफल राय, शंकर पासवान, अरुण कुमार, विजय कुमार आदि के अलावा दस अज्ञात लोगों ने लाठी, डंडा, रॉड, पिस्टल आदि से लैस होकर घर पर चढ़कर उनके भाई सतीश महतो, भाभो नीतू देवी सहित अन्य लोगों के ऊपर जानलेवा हमला कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। इन लोगों ने  दो लाख नकद एवं जेवरात भी लूट लिए। घटना की सूचना मिलने पर ओपी अध्यक्ष धनन्जय चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार घटना की जांच की जा रही है। दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। जदयू प्रखंड अध्यक्ष सन्तोष कुमार ने घटना का कारण चुनावी रंजिश बताया है।

chat bot
आपका साथी