Bihar Election 2020: कोरोना गाइड लाइन पर भारी पर रहा वोटरों का जोश, कई मतदान केंद्रों पर नहीं हो रहा नियमों का पालन

Bihar Assembly Election 2020 पहले चरण का मतदान जारी है। पटना कैमूर भोजपुऱ बक्सर सासाराम औरंगाबाद गया नवादा जहानाबाद अरवल और शेखपुरा जिले में विधानसभा चुनाव में अधिकांश केंद्रों पर शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो रहा है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:23 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:57 PM (IST)
Bihar Election 2020: कोरोना गाइड लाइन पर भारी पर रहा वोटरों का जोश, कई मतदान केंद्रों पर नहीं हो रहा नियमों का पालन
कई मतदान केंद्रों पर नहीं हो रहा नियमों का पालन।

पटना, जागरण संवाददाता। पहले चरण के मतदान के दौरान कई बूथों पर कोरोना गाइडलाइन पर वोटरों का जोश भारी पड़ा। पटना, कैमूर, भोजपुऱ बक्सर, सासाराम, औरंगाबाद, गया, नवादा, जहानाबाद, अरवल और शेखपुरा जिले में विधानसभा चुनाव में अधिकांश केंद्रों पर शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो रहा है। प्रशासन द्वारा भी इसके लिए कोई सख्ती नहीं बरती जा रही है। कैमूर जिले के भभुआ विधानसभा में केंद्र संख्या113, 113 ए, 116, 116ए पर शारीरिक दूरी का उल्लंघन करते लोग देखे गए। भोजपुर जिले में भी मतदान को लेकर लोगों की लंबी कतार लगी हुई है। लोग शारीरिक दूरी का पालन नहीं कर रहे हैं। प्रशासन द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। औरंगाबाद जिले में भी अधिकांश मतदान केंद्रों पर शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो रहा है।

भीड़ के कारण नहीं हो रहा कोरोना गाइड लाइन का पालन 

रोहतास जिले में जहां कम संख्या में वोटर हैं वहां लोग घेरे में खड़े हैं। भीड़ के कारण अधिकांश मतदान केंद्रों पर शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो रहा है। गया जिले में शहरी क्षेत्रों में शारीरिक दूरी का पालन करते लोग देखे गए। लेकिन, ग्रामीण क्षेत्रों में इसका अनुपालन नहीं हो रहा है। नवादा जिले में वोटर शारीरिक दूरी का पालन नहीं कर रहे हैं।

प्रशासन नहीं बरत रहा सख्ती 

प्रशासन द्वारा भी कहीं सख्ती नहीं बरती जा रही है। जहानाबाद और अरवल के ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोविड के नियमों का पूरी तरह से अनुपालन नहीं हो रहा है। बक्सर के शहरी क्षेत्रों में वोटर शारीरिक दूरी का पालन कर रहे हैं लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों की स्थिति भीड़भाड़ जैसी ही है। शेखपुरा जिले के दोनों विधानसभा क्षेत्रों में शारीरिक दूरी का पालन माखौल बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी