Bihar Crime: वैशाली में पूर्व विवाद को लेकर युवक को मारी गोली, अपराधियों ने की 12 राउंड फायरिंग

Bihar Crime वैशाली में पूर्व विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह युवक को गोली मार दी। घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है। घायल युवक का कहना है कि अपराधियों ने 12 राउंड फायरिंग की है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 04:05 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 04:05 PM (IST)
Bihar Crime: वैशाली में पूर्व विवाद को लेकर युवक को मारी गोली, अपराधियों ने की 12 राउंड फायरिंग
वैशाली में पूर्व विवाद को लेकर युवक को मारी गोली। सांकेतिक तस्वीर

राघोपुर(वैशाली), जागरण संवाददाता। राघोपुर प्रखंड अंतर्गत जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के शिवनगर गांव में पूर्व विवाद में 33 वर्षीय युवक को गोली मार दी। घटना मंगलवार की सुबह लगभग 4.30 बजे की है। घायल युवक शिवनगर निवासी उमा शंकर राय का पुत्र संजीत राय बताया गया है। युवक को हाथ में गोली लगी है। घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। इधर, गोली लगने से युवक के घायल होने की सूचना पर जुड़ावनपुर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

अपराधियों ने की 12 राउंड फायरिंग

घटना के संबंध में घायल युवक ने बताया कि मंगलवार की सुबह लगभग 4.30 बजे विश्राम टोला निवासी अपने दोस्त राजेश कुमार के यहां भैंस का इलाज के लिए जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में सुरेश राय के पुत्र नीतीश कुमार ने हाथ में गोली मार दी। नीतीश कुमार के साथ सुरेश राय, नारायण राय, प्रदुम्न कुमार, लग्न राय, पारस राय एवं रघुवीर राय अंधाधुंध फायरिंग कर रहा था। गोली चलने एवं शोर शराबा सुनकर मौके पर आसपास के लोग जुटे उक्त लोग फायरिंग करते उत्तर की दिशा में भाग निकले। घायल ने बताया कि उक्त लोगों ने लगभग 12 राउंड फायरिंग की।

पुराने विवाद को लेकर मारी गोली

घायल ने बताया कि अप्रैल 2021 में मशीन से गेहूं कटाई को लेकर दस हजार रुपये दिए थे।रुपयों के विवाद को लेकर अप्रैल माह में भी मारपीट हुई थी। घायल ने बताया  कि 12 सितंबर को आंधी में दो नाव डूब गए। उन लोगों ने मेरे ऊपर केस कर दिया और धमकी दी कि अगर नाव के बारे में नहीं बताया तो गोली मार देंगे। घायल ने बताया कि पूर्व विवाद को लेकर सुरेश राय के पुत्र नीतीश कुमार गोली मार दी। घायल युवक के मुताबिक नीतीश कुमार के साथ सुरेश राय, नारायण राय, प्रदुम्न राय, लग्न राय, पारस राय फायरिंग कर रहे थे। इस संबंध में जुड़ावनपुर थानाध्यक्ष राकेश मोहन ने बताया कि पूर्व विवाद में गोली चली है। घायल के फर्दबयान आने के पश्चात प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष ने बताया की पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी