मामा की थी अपनी भांजी पर गंदी नजर, गोपालगंज में सच आया सामने तो स्वजन भी चौंके

Bihar Crime बिहार के गोपालगंज में एक मामा ने रिश्ते को शर्मासार किया है। रिश्ते में अपनी भांजी लगने वाली मासूम के साथ उसने गन्ने की खेत में गंदा काम किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:38 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:38 PM (IST)
मामा की थी अपनी भांजी पर गंदी नजर, गोपालगंज में सच आया सामने तो स्वजन भी चौंके
गोपालगंज में मामा ने भांजी के साथ गंदा काम करने के बाद की उसकी हत्या। सांकेतिक तस्वीर

गोपालगंज,जागरण संवाददाता। Bihar Crime मांझागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में एक चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने बच्ची के रिश्ते में मामा लगने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया आरोपित बच्ची को मंदिर मेंं भंडारा खिलाने के बहाने अपने साथ गन्ना के खेत में ले जाकर रिश्ते को तार-तार करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। बच्ची अपने मामा के घर रहती थी। आरोपित युवक से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

गला दबाकर कर दी हत्या

बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या करने के मामले में आरोपित युवक की गिरफ्तारी के बाद सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने प्रेस वार्ता की। एसपी ने बताया कि मोतिहारी जिले की निवासी चार वर्षीय बच्ची मांझागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के घर रहती थी। नवरात्र के दौरान चार दिन पहले इस चार वर्षीय बच्ची को रिश्ते में मामा लगने वाला संटू सहनी मंदिर मेंं लगने वाले भंडारा खिलाने के बहाने बच्ची को बहला फुसलाकर बच्ची को एक गन्ना के खेत में ले गया था। गन्ना के खेत में ले जाने के बाद युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद खुद को बचाने के लिए उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाया

एसपी ने बताया कि इस घटना के बाद सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम मेंं शामिल मांझागढ़ थानाध्यक्ष विशाल आनंद, सब इंस्पेक्टर रविकांत दुबे, महिला थानाध्यक्ष आफसां परवीन व टेक्निकल सेल के ब्रजेश कुमार ने जांच पड़ताल शुरू किया। जांच पड़ताल के दौरान मिले साक्ष्य के आधार पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने वाले युवक की पहचान कर ली गई। युवक की पहचान करने के बाद पुलिस टीम ने छापेमारी कर बच्ची के रिश्ते में मामा लगने वाले संटू सहनी को गिरफ्तार लिया। पूछताछ के दौरान आरोपित युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या करने की बात स्वीकार किया है। 

चंडीगढ़ से एक माह पूर्व घर लौटा था आरोपित युवक

मांझागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म  करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार संटू सहनी चंडीगढ़ में रहकर मजदूरी करता था। यह एक महीने पहले अपने घर आया था। घर आने के बाद पड़ोस में अपने मामा के घर रह रही चार वर्षीय बच्ची पर गलत नजर रखने लगा था।  

chat bot
आपका साथी