आरा में तमंचे पर डिस्कोः महिला डांसर को हाथ में पिस्टल देकर ठुमके लगाते वीडियो वायरल

Bihar Crime News पुलिस-प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद शादी समारोहों में अवैध और लाइसेंसी शस्त्रों का प्रदर्शन खुलेआम हो रहा है। तमंचे पर डिस्को का एक ऐसा ही वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:42 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 12:13 PM (IST)
आरा में तमंचे पर डिस्कोः महिला डांसर को हाथ में पिस्टल देकर ठुमके लगाते वीडियो वायरल
आरा में हाथ में पिस्टल लेकर डांस करती युवती। जागरण

भोजपुर, जेएनएन। पुलिस-प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद शादी समारोहों में अवैध और लाइसेंसी शस्त्रों का प्रदर्शन खुलेआम हो रहा है। तमंचे पर डिस्को का एक ऐसा ही वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो भोजपुर जिले के सिकरहटा थाना क्षेत्र का बताया जाता रहा है। वायरल वीडियो में कई लोग स्टेज पर महिला डांसर के साथ शस्त्र लेकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। एक युवक महिला डांसर को हाथ पिस्टल देकर  ठुमके लगवाते नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन सख्ते में पड़ गया है। फूटेज के आधार पर हथियार बंद लोगों को चिह्नित करने की कार्रवाई आनन-फानन में शुरू कर दी गई है।

चार अलग-अलग हथियार दिखाई दे रहा वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में चार अलग-अलग हथियार दिखाई दे रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो भोजपुर के सिकरहटा थाना इलाके का है।हालांकि, किस गांव का यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। वैसे कहा जा रहा है कि सिकरौल गांव के समीप शादी समारोह का है। हालांकि, प्रशासन इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है।वायरल वीडियो में एक महिला डांसर हाथ में पिस्टल लेकर डांस करती हुई दिख रही है।

हाथ में दो-दो हथियार लेकर युवक ठुमके लगा रहे

उनके साथ-साथ कुछ युवक भी हाथ में हथियार लहराते हुए स्टेज पर ही डांस करते दिखाई दे रहे हैं। जिनके हाथों में भी हथियार है। एक तो दूर की बात है, हाथ में दो-दो हथियार लेकर युवक ठुमके लगा रहे हैं।  वीडियो में युवक हाथ में तमंचा और राइफल लेकर बार डांसर के साथ अश्लील और फूहड़ गानों पर जमकर ठुमके लगाते नजर रहे हैं। कोई युवक अवैध पिस्टल लेकर लहराता हुआ दिखाई दे रहा है। बताते चलें कि बिहार में पहले भी ऐसे वीडियो वायरल होते रहे हैं। पुलिस की ओर से कार्रवाई की बावजूद ऐसी घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। 

chat bot
आपका साथी