बिहार के बेगूसराय में दिनदहाड़े बड़ी वारदात, यूको बैंक की शाखा से गन प्‍वॉइंट पर छह लाख की लूट

बिहार के बेगूसराय जिले में यूको बैंक की इसी शाखा से हुई लूट। जागरण

Bank Loot in Begusarai Bihar बिहार के बेगूसराय जिले में दिनदहाड़े बैंक लूट की खबर सामने आ रही है। लूट की यह घटना बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र स्थित आकोपुर में हुई है। यूको बैंक की आकोपुर शाखा से लगभग छह लाख रुपये की लूट की सूचना है।

Shubh Narayan PathakTue, 02 Mar 2021 01:12 PM (IST)

पटना/बेगूसराय, जागरण टीम। Bank Loot in Begusarai: बिहार के बेगूसराय जिले में दिनदहाड़े बैंक लूटने की खबर सामने आ रही है। लूट की यह घटना बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर (Cheria Bariarpur) थाना क्षेत्र स्थित आकोपुर (Uco Bank, Akopur) में हुई है। यूको बैंक की आकोपुर शाखा से लगभग साढ़े छह लाख रुपये की लूट की सूचना है। बैंक लूट की सूचना मिलते ही स्‍थानीय पुलिस दौड़े-दौड़े बैंक शाखा में पहुंची। एसपी अवकाश कुमार (Begusarai SP Avkash Kumar) और एसडीपीओ भी बैंक शाखा में पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

बैंक के कैशियर को पिस्‍टल के बट से किया जख्‍मी

बैंक लूटने आए बदमाशों ने बैंक के कैशियर निशांत कुमार को पिस्टल के बट से जख्मी किया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस वारदात को अंजाम देने के लिए तीन बाइकों पर सवार होकर छह अपराधी आए थे। वारदात को अंजाम देने के लिए तीन बदमाश बैंक के अंदर गए जबकि तीन बाहर ही खड़े रहे। एसपी अवकाश कुमार, डीएसपी सत्‍येंद्र कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार, थानाध्यक्ष रविशंकर प्रसाद, एसआइ रामा स्वामी पांडेय घटना की जांच कर रहे हैं। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को पुलिस खंगाल रही है।

बाइक पर सवार होकर आए थे छह अपराधी

मिली जानकारी के अनुसार नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र स्थित यूको बैंक शाखा आकोपुर हथियार के बल पर दिन के लगभग 12 बजे लूट की घटना को अंजाम दिया। बैंक शाखा को अपने कब्‍जे में लेने के बाद लगभग रुपये समेटते हुए वे बाइक पर बैठकर चंपत हो गए।

कई रास्‍तों पर घेराबंदी कर पुलिस ने शुरू की चेकिंग

बैंक लूट की सूचना मिलते ही पुलिस ने इस इलाके से जुड़े कई रास्‍तों पर नाकेबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी है। मंझौल ओपी की पुलिस घटना की सूचना पर ओपी क्षेत्र के बसौना मोर पर चेरिया बरियारपुर के तरफ से आने वाले सभी वाहनों की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस को अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.