Bihar Crime: सारण में प्राइवेट कंपनी के कर्मी को गोली मारकर 6.81 लाख रुपये की लूट, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Bihar Crime बिहार के सारण में सोमवार को अपराधियों ने प्राइवेट कंपनी के कर्मी को गोली मारकर 6.81 लाख रुपये लूट लिए हैं। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी फरार हो गए। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 04:23 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 04:23 PM (IST)
Bihar Crime: सारण में प्राइवेट कंपनी के कर्मी को गोली मारकर 6.81 लाख रुपये की लूट, तफ्तीश में जुटी पुलिस
सारण में प्राइवेट कंपनी के कर्मी को गोली मारकर 6.81 लाख रुपये की लूट। सांकेतिक तस्वीर

एकम (सारण), जागरण संवाददाता। सारण में अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े रेडियम फ्लिप कार्ट कर्मी से 6 लाख रुपये लूट लिए हैं। खबर के मुताबिक छपरा-सिवान मुख्यमार्ग एनएच 531 पर रसूलपुर थाना क्षेत्र के बंशी छपरा गांव के समीप दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने रेडियम फ्लिप कार्ट कंपनी के कर्मी उपेंद्र कुमार यादव को गोली मार कर 6 लाख 81 हजार 862 रुपयों से भरे बैग को लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी रसूलपुर की ओर फरार हो गए।

गोली मारकर लूट लिया रुपयों से भरा बैग

फ्लिप कार्ट कंपनी का कर्मी रसूलपुर थाना क्षेत्र के असहनी गांव निवासी हेमनारायण राय का पुत्र उपेंद्र कुमार यादव एकमा बाजार स्थित तीन अलग-अलग इंकम एक्सप्रेस से 1 लाख 35 हजार 862 रुपये, डिलीवरी इंकम कंपनी से 3 लाख 77 हजार 400 रुपये एवं सीएबीटी प्राइवेट कंपनी से 1 लाख 68 हजार रुपये वसूली करने के बाद कुल 6 लाख 81 हजार 862 रुपये एक पीठ बैग में रख कर बैंक आफ इंडिया में जमा कराने के लिए रसूलपुर बाजार जा रहा था। इसी दौरान उसका पीछा कर रहे दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने बंशी छपरा गांव के समीप गोली मार कर घायल कर दिया। गोली लगने से कर्मी बाइक समेत सड़क किनारे झाड़ी में गिर गया। इसके बाद बदमाशों ने रुपये से भरे बैग को छीन लिया और रसूलपुर की ओर फरार हो गए।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

गोली कर्मी उपेंद्र कुमार यादव के जांघ में लगी है। सड़क किनारे घायल पड़े कर्मी उपेंद्र को स्थानीय लोगों ने उठाया और इलाज के लिए उसे एकमा बाजार के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। वहां उसका इलाज कराया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही एकमा पुलिस सर्किल के इंस्पेक्टर बालेश्वर राय एवं थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती पुलिस बल के जवानों के साथ पहुंचे और घटना की तहकीकात शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी