Bihar Crime News: सिवान में चोरी का आरोप लगाकर किशोर को पेड़ में बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

सिवान के एक गांव में कुछ युवकों ने एक किशोर को चोरी के आरोप में पेड़ में बांधकर पीटा। ग्रामीणों ने हस्तक्षेप कर उसे छुड़ाया और अस्पताल में भर्ती कराया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

By Bihar News NetworkEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 09:54 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 09:54 AM (IST)
Bihar Crime News: सिवान में चोरी का आरोप लगाकर किशोर को पेड़ में बांधकर पीटा, वीडियो वायरल
सिवान में चोरी का आरोप लगा किशोर को बांधकर की गई पिटाई।

सिवान, जेएनएन : अनुमंडल थाना क्षेत्र के पटेढ़ा गांव में बुधवार की सुबह एक अजीब वाकया हुआ। चोरी के आरोप में एक किशोर को पेड़ से बांधकर कुछ युवकों द्वारा पीटने का मामला प्रकाश में आया है। घटना का वीडियो स्थानीय लोगों में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

लोगों ने छुड़ाकर अस्तपाल में कराया भर्ती 

वीडियो देखने के बाद क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। किशोर को स्थानीय लोगों की मदद से छुड़ाया गया और उसे इलाज के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया गया। मामले में किशोर के पिता ने युवकों के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने में लिखित आवेदन दिया है। 

किशोर ने खुद को बताया निर्दोष  

वायरल वीडियो में यह साफ देखा जा रहा है कि पटेढा गांव के कुछ युवक एक 15 वर्षीय किशोर को दुकान में चोरी के आरोप में रस्सी के सहारे पेड़ में बांधकर उसकी पिटाई कर रहे हैं और वह दर्द से कराह रहा है। युवकों ने उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई की है वह अधमरा हो गया था। घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई सभी ने हस्तक्षेप कर किशोर को उन युवकों के चुंगल से छुड़ाया। उक्त किशोर ने अपने को निर्दोष बताया। 

 थानाध्यक्ष ने कहा, होगी कार्रवाई

इस संबंध में किशोर के पिता ने थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। इस संबंध है थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच पड़ताल में मामला सही पाए जाने पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी