Bihar Crime News: गोपालगंज में मां-बाप ने पीट-पीटकर ले ली बेटे की जान, कारनामा जानकर रह जाएंगे हैरान

बिहार के गोपालगंज में मां-बाप ने बेटे की पीट-पीटकर जान ले ली। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित बाप को गिरफ्तार कर लिया है। किशोर की मां घटना के बाद से फरार हो गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 04:07 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 04:07 PM (IST)
Bihar Crime News: गोपालगंज में मां-बाप ने पीट-पीटकर ले ली बेटे की जान, कारनामा जानकर रह जाएंगे हैरान
गोपालगंज में मां औऱ बाप ने बेटे की पीट-पीटकर जान ले ली।

गोपालगंज, जेएनएन मांझागढ़ थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव में पिता- पुत्र का रिश्ता तार-तार हो गया। मंगलवार की रात अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर बाप ने बेटे को रॉड व डंडे से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। घटना के बाद आसपास के लोगोंं किशोर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मांझागढ़ में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्रियांशु कुमार को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। किशोर के बड़े भाई के आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। किशोर की सौतेली मां घर छोड़कर फरार हो गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि कर्णपुरा गांव निवासी अजय साह ने अपनी पत्नी की मौत के बाद दस साल पूर्व दूसरी शादी कर ली। पहली पत्नी से इनके दो पुत्र तथा एक पुत्री थी। दूसरी पत्नी से भी इनके दो पुत्र व दो बेटियां हैं। बताया जाता है कि पहली पत्नी के बड़े पुत्र निरंजन कुमार खाड़ी देश में काम करते हैं। कुछ समय पहले बड़े पुत्र निरंजन अपने घर आए है। पुत्री की शादी हो चुकी है। छोटा पुत्र 16 वर्षीय प्रियांशु कुमार अपने पिता तथा सौतेली मां के साथ घर पर ही रहता था। इसके साथ किसी न किसी बात को लेकर अक्सर मारपीट की जाती थी। कुछ दिन पूर्व भी उसके साथ मारपीट की गई थी। किशोर कभी किसी गैराज में तो कभी किसी के दलान में रात गुजरता था। बड़े भाई निरंजन कुमार के खाड़ी देश से वापस आने के बाद प्रियांशु कुमार घर में उसके साथ ही रहता था।

भाई के कहने पर पासपोर्ट लेने गया था किशोर

बताया जाता है कि मंगलवार की रात दोनोंं भाई घर के बाहर थे। इसी दौरान बडे़ भाई निरंजन कुमार ने अपने छोटे भाई प्रियांशु कुमार को घर में रखा अपना पासपोर्ट लाने के लिए कहा। भाई के कहने पर पासपोर्ट लेने घर में गए प्रियांशु से किसी बात को लेकर उसके पिता अजय साह का झगड़ा हो गया। जिस पर अजय साह ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर रॉड तथा डंडे से मारपीट कर अधमरा कर दिया। इसी बीच किशोर के चीखने-चिल्लाने पर घर में पहुंचा बड़ा भाई तथा आसपास के लोग उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सक ने प्रियांशु कुमार को मृत घोषित कर दिया। अपने छोटे भाई की हत्या करने के मामले में निरंजन कुमार ने अपने पिता तथा सौतेली मां के खिलाफ थाना में आवेदन दिया है। आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पिता अजय साह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी