बिहारः सारण में उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के कैशियर को गोली मारकर 9.50 लाख की लूट

सारण जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस कंपनी के कैशियर को गोली मारकर सोमवार को 9.50 लख रुपये लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फरार हो गए।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 12:24 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 12:24 PM (IST)
बिहारः सारण में उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के कैशियर को गोली मारकर 9.50 लाख की लूट
सारण में लूट के बाद गोली लगने से घायल से पूछताछ करती पुलिस।

संसू, दिघवारा: सारण जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस कंपनी के कैशियर को गोली मारकर सोमवार की सुबह 9.50 लख रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फरार हो गए। अपराधियों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में दवा खरीद कर लौट रहा दिघवारा का एक युवक भी जख्मी हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन में जुट गई है। घायल की पहचान पटना जिले के अगम कुआं निवासी राहुल कुमार और दिघवारा थाना क्षेत्र के फरगट्टा निवासी अंकित कुमार के रूप में हुई है। 

बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिघवारा स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के कैशियर पटना जिले के अगम कुआं निवासी राहुल कुमार फाइनेंस बैंक का 9.50 लाख रुपये लेकर बैंक ऑफ इंडिया में जमा करने के लिए जा रहे थे।फाइनेंस बैंक से बैंक ऑफ इंडिया की दूरी मात्र डेढ़ सौ मीटर की है। जाने के क्रम में जब वह बस स्टैंड के पास पहुंचे तभी पहले से घात लगाकर बैठे दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से वे जख्मी होकर गिर गए। गोली उनकी जांघ में लगी।

दवा खरीदकर लौट रहे युवक को भी लगी गोली

कैशियर के गोली लगने से घायल होने के बाद बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में दिघवारा थाना क्षेत्र के फरगट्टा निवासी अंकित कुमार भी जख्मी हो गए। वह दुकान से दवा खरीद कर लौट रहे थे, तभी गोली उनके हाथ में लगी और वे घायल हो गए। घायलों को दिघवारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए पहुंचाया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के बाद पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वारदात के बाद आसपास के इलाके में काफी दहशत है।

chat bot
आपका साथी