Bihar Crime: बेगूसराय में धारदार हथियार से युवक का मर्डर, मोटिव की तलाश में जुटी पुलिस

Bihar Crime बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी है। बदमाशों ने एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मर्डर के बाद शव को मृतक के घर के पीछे फेंक कर फरार हो गए।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:24 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:24 AM (IST)
Bihar Crime: बेगूसराय में धारदार हथियार से युवक का मर्डर, मोटिव की तलाश में जुटी पुलिस
बेगसूराय में युवक की हत्या के बाद रोते बिलखते परिजन। जागरण

बेगूसराय, जागरण टीम । Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस वालों को चुनौती दी है। बदमाशों ने जिले में मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है। जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा पंचायत के वार्ड नंबर 9 के निवासी स्व. सत्यनारायन सिंह के 38 वर्षीय पुत्र मंतोष कुमार की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। बताया जाता है कि हत्या के बाद अपराधियों लाश को मृतक के घर के पीछे फेंक कर फरार हो गए। हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। 

धारदार हथियार से की गई हत्या

हत्या की घटना को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि अपराधियों ने मंतोष की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद बुधवार की रात को मृतक के शव को उसके घर के पीछे फेंक कर फरार हो गए। बुधवार की सुबह मंतोष की लाश देखने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। मंतोष की हत्या की खबर देखते ही देखते पूरे गांव में फैल गई। 

गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

हत्या की सूचना पर ग्रामीण मृतक के घर पर बड़ी संख्या में पहुंच गए। मर्डर की इस वारदात के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को बेगूसराय संजात पथ पर रख कर रोड जाम कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की पूरी जानकारी ली।आक्रोशित ग्रामीणों की मांग है कि जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी हो।

मोटिव की तलाश में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे की क्या वजह है, इसको लेकर हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही मर्डर के मोटिव के बारे में पता कर लिया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द हत्या में शामिल अपराधियों तक पुलिस पहुंच जाएगी। 


chat bot
आपका साथी