Bihar Crime : बक्सर में सौतेले भाई की दुकान से बुलाकर हत्या, मर्डर का मोटिव तलाश रही पुलिस

Bihar Crime बिहार के बक्सर में सौेतेल भाई ने भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। इस हत्या के बाद इलाके में कई तरह की चर्चाएं हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपी भाई की तलाश में जुट गई है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:39 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:39 AM (IST)
Bihar Crime : बक्सर में सौतेले भाई की दुकान से बुलाकर हत्या, मर्डर का मोटिव तलाश रही पुलिस
बक्सर में सौतेल भाई ने की भाई की हत्या। सांकेतिक तस्वीर

राजपुर (बक्सर), जागरण संवाददाता। बक्सर से रिश्ते के कत्ल की खबर सामने आई है। जिले में युवक की उसके सौतेले भाई ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। धनसोइ थाना क्षेत्र के छतौना गांव निवासी युवक की उसके सौतेले भाई ने चाकू गोदकर मर्डर कर दिया है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना को अंजाम मुखराव-पड़ियारी रोड पर दिया गया। युवक मैकेनिक था। बाइक बनवाने के बहाने सौतेला भाई उसे साथ ले गया था।

चाकू से गोदकर हत्या

छतौना गांव निवासी चंद्रहास सिंह उर्फ छोटू (24 वर्ष) तियरा बाजार में बाइक बनाने की दुकान चलाता है। रविवार की शाम वह अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था। उसी समय दुकान पर उसका सौतेला भाई सुजीत कुमार पहुंचा और राजपुर से सटे कैमूर के मुखरांव गांव में किसी की बाइक बनवाने की बात कहकर बाइक पर बैठाकर ले गया। मुखराव गांव से एक किलोमीटर पहले मुखराव-पड़ियारी मार्ग पर लघुशंका के बहाने सौतेले भाई ने बाइक रोकी और गाड़ी से उतरने के साथ ही चाकू से ताबड़तोड़ वार कर चंद्रहास को घायल कर दिया। इसके बाद उसे तड़पते छोड़ सुजीत वहां से गाड़ी लेकर फरार हो गया।

आरोपी भाई की तलाश में जुटी पुलिस

चंद्रहास जमीन पर गिर छटपटाने लगा। उसकी आवाज सुनकर रास्ते से गुजरने वाले कुछ लोगों ने यह सूचना कुढ़नी पुलिस को दी। कुछ राहगीरों ने उसे पहचान लिया और उसके घर पर जानकारी दी। पुलिस चंद्रहास को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नुआंव ले गई। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने रामगढ़ व फिर बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। स्वजन उसे लेकर वाराणसी जा रहे थे लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद सोमवार को शव को उसके स्वजन को सौंप दिया। पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। सुजीत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। सुजीत ने चंद्रहास को क्यों चाकू मारा इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। गांव में हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चा है।

chat bot
आपका साथी