Bihar Crime : गोपालगंज में नाच देखकर लौट रहे युवक की हत्या, मोटिव की तलाश में जुटी पुलिस

Bihar Crime बिहार के गोपालगंज में नाच देखकर लौट रहे युवक की हत्या कर दी गई है। रविवार की सुबह नदी किनारे युवक की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस हत्या के मोटिव को खंगालने में जुटी है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 03:06 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 03:06 PM (IST)
Bihar Crime : गोपालगंज में नाच देखकर लौट रहे युवक की हत्या, मोटिव की तलाश में जुटी पुलिस
गोपालगंज में युवक की चाकू से गोदकर हत्या। सांकेतिक तस्वीर

गोपालगंज, जागरण संवाददाता। Bihar Crime जिले में रविवार की सुबह नदी के किनारे युवक के शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक भोरे थाना क्षेत्र के भोपतपुरा गांव में नाच देखकर लौट रहे युवक की अज्ञात बदमाशों ने चाकू गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद रविवार की सुबह पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। उधर सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ नरेश कुमार मामले कि जांच पड़ताल करने में जुट गए हैं। 

नाच देखने गया था युवक

मिली जानकारी के मुताबिक भोपतपुरा गांव निवासी अली अहमद का पुत्र इरफान अंसारी शनिवार की रात पड़ोस के गांव में नाच देखने के लिए घर से निकला था। इस दौरान रात को नाच देखकर लौट कर आने के दौरान रास्ते में अज्ञात बदमाश ने इरफान अंसारी की चाकू गोदकर हत्या कर दी। अपराधियों ने इरफान की हत्या करने के बाद लाश को स्याही नदी के किनारे फेंक दिया गया। रविवार की सुबह युवक का शव नदी के किनारे पड़ा देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया। बाद में युवक की शिनाख्त भोपतपुरा गांव के इरफान अंसारी के रूप में की गई। मौका-ए-वारदात से हत्या में प्रयोग किया गया हथियार नहीं मिल सका है। 

मोटिव तलाशने में जुटी पुलिस

पुलिस इस मामले में हत्या के मोटिव को तलाशने में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे क्या कारण है इसको लेकर जांच की जा रही है और जल्द से जल्द ही इस मर्डर में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।बताया जाता है कि मृतक पहले उत्तर प्रदेश में नौकरी करता था लेकिन बेहतर जाब के लिए उसने कुछ दिनों से काम छोड़ दिया था और घर पर ही रहकर तैयारी कर रहा था। 

chat bot
आपका साथी