Bihar Crime : बेगूसराय में दो दिनों से लापता एमबीए छात्र का मिला शव, स्वजनों का आरोप-हत्या कर फेंकी गई लाश

Bihar Crime बिहार के बेगूसराय में दो दिनों से लापता एमबीए के छात्र का शव सोमवार को बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई। मृतक छात्र के स्वजनों का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है और शव को फेंक दिया गया है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 12:04 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 12:04 PM (IST)
Bihar Crime : बेगूसराय में दो दिनों से लापता एमबीए छात्र का मिला शव, स्वजनों का आरोप-हत्या कर फेंकी गई लाश
बेगूसराय में छात्र का शव मिलने के बाद रोते बिलखते परिजन। जागरण

बेगूसराय, जागरण संवाददाता। Bihar Crime बिहार के बेगूसराय में एक बार अपराधियों ने फिर से पुलिस को चुनौती दी है। जिले में सोमवार की सुबह तीन दिन से लापता एमबीए के छात्र की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र की है। स्वजनों का कहना है कि 25 सिंतबर की शाम सब्जी लेने की लिए बाजार के लिए निकला जिसके बाद वो घर नहीं लौटा। सोमवार की सुबह गड्डे में नीतीश का शव मिला है। नीतीश के स्वजनों का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है।

गड्डे में मिली नीतीश की लाश

गुमशुदा नीतीश कुमार की को लेकर पुलिस जांच कर ही रही थी कि सोमवार की सुबह लोहिया नगर थाना क्षेत्र में गुड्डे में लाश मिली। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की छानबीन के बाद यह पता चला की शव 25 सिंतबर से लापता नीतीश कुमार की है। मृतक छात्र के स्वजनों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या करके उसकी लाश को फेंक दिया गया है।

MBA का स्टूडेंट था नीतीश

खबर के मुताबिक लोहिया नगर निवासी शिक्षक जयजय राम पोद्दार का पुत्र नीतीश कुमार एमबीए फाइनल इयर का स्टूडेंट था और जयपुर मे रहकर पढ़ाई करता था। स्वजनों के मुताबिक नीतीश कोरोला काल में जयपुर से बेगूसराय आ गया था और घर पर रहकर ही पढ़ाई कर रहा था।

25 सिंतबर से था लापता

मृतक एमबीए स्टूडेंट नीतीश कुमार के स्वजनों का कहना है कि उनका बेटा 25 सिंतबर को घर से सब्जी लाने के लिए मार्केट गया था। लेकिन लौटकर नहीं आया। जिसके बाद 26 सितंबर को लोहिनगर ओपी में स्वजनों ने नीतीश के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

 जांच में जुटी पुलिस

शव बरामद होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही इस मामले से पर्दा उठ पाएगा कि यह हत्या है या फिर मामला कुछ और है। मौके पर पहुंची पुलिस  की टीम आस-पास के इलाके की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी