Bihar Crime: पटना में कार पर प्रेस का स्टिकर लगा कर रहे थे शराब तस्‍करी, पांच डिलीवरी ब्‍वॉय गिरफ्तार

आरोपित दो क्रेटा कार से शराब की खेप लेकर हाजीपुर से पटना आ रहे थे। शक ना हो इसके लिए उन्होंने कार पर प्रेस का स्टिकर लगा रखा था। कार से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 12:57 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 12:57 PM (IST)
Bihar Crime: पटना में कार पर प्रेस का स्टिकर लगा कर रहे थे शराब तस्‍करी, पांच डिलीवरी ब्‍वॉय गिरफ्तार
पटना में गिरफ्तार पांच शराब तस्‍कर, जागरण फोटो ।

पटना, जागरण संवाददाता। दीघा थाना पुलिस ने शनिवार की सुबह-सुबह शराब की तस्करी में लगे पांच डिलीवरी ब्‍वॉय को गिरफ्तार किया है। आरोपित दो क्रेटा कार से शराब की खेप लेकर हाजीपुर से पटना आ रहे थे। किसी को उनपर शक ना हो इसके लिए उन्होंने कार पर प्रेस का स्टिकर लगा रखा था। कार से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। पुलिस शराब जब्त कर गिरफ्तार आरोपितों से शराब तस्करी के संबंध में पूछताछ कर रही है। गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाया जा रहा है।

अनलॉक होते ही पटना में शराब तस्‍करी बढ़ी

 पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ शराब तस्कर कार से शराब की खेप लेकर हाजीपुर से पटना आ रहे हैं। इसकी जानकारी मिलते ही दीघा थाना पुलिस की टीम ने जेपी सेतु पर नाकेबंदी कर दी। इसी दौरान पुलिस को हाजीपुर से पटना की तरफ आ रही दो संदिग्ध क्रेटा कार दिखी। पुलिस ने कार रुकवा तलाश ली तो पता लगा चला कि उनमें उनमें भारी मात्रा में शराब भरी हुई है। जिसके बाद कार में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि सभी आरोपित डिलीवरी ब्‍वॉय हैं। वे शराब की होम डिलीवरी करने जा रहे थे। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि पुलिस को शराब तस्करी का शक ना हो इसके लिए उन्होंने कार पर प्रेस का स्टिकर लगा रखा था। मालूम हो कि अनलाॅक होते ही पटना में शराब तस्करी के मामले बढ़ गए हैं। गत दिनों भी बुद्धा कालोनी और दीघा थाना पुलिस शराब तस्करी के अलग-अलग मामले में कई तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है।

chat bot
आपका साथी