Bihar Crime: पटना में होटल के बंद कमरे में छह लोगों के साथ युवती कर रही थी शराब पार्टी, पुलिस पहुंची तो हुआ यह हाल

Bihar Crime राजधानी पटना के एक होटल के बंद कमरे में बर्थडे पार्टी के दौरान शराब की पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में एक युवती भी मौजूद थी। पुलिस की रेड से पहले शराब पार्टी करने वाले फरार हो गए। पुलिस अब उनकी तलाश में जुटी है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:31 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:13 AM (IST)
Bihar Crime: पटना में होटल के बंद कमरे में छह लोगों के साथ युवती कर रही थी शराब पार्टी, पुलिस पहुंची तो हुआ यह हाल
पटना में होटल पर चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस तलाश में जुटी। जागरण आर्काइव

पटना, जागरण संवाददाता : Bihar Crime शराबबंदी के बाद राजधानी पटना के एक होटल में शराब पार्टी चल रही थी। लेकिन पुलिस उन लोगों तक पहुंच पाती इससे पहले शराब पार्टी करने वाले फरार हो गए हैं।पाटलिपुत्र कालोनी स्थित होटल पैराडाइज में शराब पार्टी मामले में पाटलिपुत्र थाना पुलिस शराब पार्टी करने वाले फरार लोगों की तलाश में छापेमारी कर रही है। बर्थ डे पार्टी के दौरान होटल में शराब परोसी जा रही थी। इस दौरान एक युवती सहित छह लोग मौजूद थे। होटल में चल रही शराब पार्टी की सूचना पुलिस  को मिली लेकिन जबतक पुलिस होटल के कमरे तक पहुंच पाती वे लोग फरार हो गए। 

होटल के गार्ड को पुलिस ने किया अरेस्ट

पुलिस छानबीन में इस मामले में होटल प्रबंधक की लापरवाही की बात सामने आई है।जिन लोगों ने पार्टी का आयोजन किया था,  होटल के रजिस्टर में उनका नाम तक दर्ज नहीं किया गया है। लिहाजा, इस मामले में होटल के गार्ड मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, पुलिस ने होटल मालिक, प्रबंधक सहित तीन पर नामजद जबकि अन्य पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। होटल मालिक व कर्मियों की भी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बहुत जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शराब पार्ट में युवती भी थी शामिल

जानकारी के मुताबिक पुलिस को शनिवार की देर रात होटल पैराडाइज में बर्थ डे की पार्टी में शराब परोसे जाने की सूचना मिली थी। इस शराब पार्टी में एक युवती भी शामिल थी। पार्टी में शराब की सूचना मिलने पर पाटलिपुत्र थाना पुलिस की टीम ने होटल में छापेमारी की। होटल में पुलिस के पहुंचते ही वहां अफरातफरी मच गई। पुलिस के मुताबिक गार्ड ने जानबूझकर गेट खोलने में देरी की। उधर पुलिस की छापेमारी की सूचना पर पार्टी कर रहे लोग पीछे की गेट से फरार हो गए। पुलिस की टीम जब होटल के कमरे में पहुंची तो वहां से शराब से भरी चार बोतल सहित कुल पांच बोतलें बरामद की गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, होटल में गत दिनों हुए पुराने आयोजनों की जानकारी भी जुटाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी