Bihar crime: नालंदा में डकैती के दौरान हत्‍या, तीनों पुत्र रहते हैं बाहर, सनसनी

नालंदा में स्‍वतंत्रता दिवस के अहले सुबह सनसनी मच गई जब एक 70 वर्षीय महिला की डकैती के दौरान निर्मम हत्‍या कर दी गई। वह घर में अकेली रहती थी। उसके तीनों बेटे बाहर रहते हैं। जांच शुरू।

By Bihar News NetworkEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 02:37 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 03:41 PM (IST)
Bihar crime: नालंदा में डकैती के दौरान हत्‍या, तीनों पुत्र रहते हैं बाहर, सनसनी
Bihar crime: नालंदा में डकैती के दौरान हत्‍या, तीनों पुत्र रहते हैं बाहर, सनसनी

नालंदा, जेएनएन। शुक्रवार रात थरथरी थाना क्षेत्र के पेंदापुर में अकेली रह रही 70 वर्षीया श्यामा देवी के घर डकैतों ने धावा बोला और लूटपाट के दौरान ही उनकी हत्‍या कर दी। इस बाबत जानकारी मिलते ही थाना पुलिस ने फोरेंसिक जांच टीम को सूचित कर घर को सील कर दिया है। डॉग स्क्वाॅयड टीम को भी बुलाया गया है।

बाहर रहते हैं तीन पुत्र, पति की हो चुकी है मौत

बताया गया कि श्यामा देवी के तीनों पुत्र दूसरे शहरों में परिवार के साथ रहकर नौकरी करते हैं। श्यामा देवी के पति सागर यादव की मौत कई साल पहले ही हो चुकी है। वह घर में अकेली ही रह रही थीं। उन्‍होंने एक भैंस भी पाल रखी थी। सुबह जब उक्त महिला मवेशी को चारा देने घर से नहीं निकली, तब पड़ोसियों को कुछ शक हुआ। घर का दरवाजा भी खुला था। खोज-खबर लेने गांव वाले घर में प्रवेश किए तो गृहस्वामिनी का शव खून से लथपथ पड़ा दिखा। पेट में चाकू गोदने के जख्म पाए गए। बदमाशों ने उनके सिर को मसाला  पीसने वाली लोढ़ी से वार कर कुचल दिया है। बक्से टूटे हुए तथा उसमें रखे सामान बिखरे मिले।

छत के रास्‍ते डकैतों के घुसने का अनुमान

 अंदाजा लगाया जा रहा है कि बदमाश छत के रास्ते ही घर में उतरे होंगे और हत्या एवं लूट पाट करने के बाद दरवाजे से निकल भागे। ग्रामीण यह मान रहे हैं कि गृह स्वामिनी डकैतों को पहचान ली होगी इसलिए उनकी हत्या कर दी गयी। थाना पुलिस गांव में कैम्प कर रही है। इस कांड की गुत्थी सुलझाने के लिए सूत्र ढूंढे जा रहे हैं। कितने की डकैती हुई, यह मृतका के पुत्रों के आने के बाद ही पता चल सकेगा। बाहर में रहने वाले पुत्रों को सूचित कर दिया गया है।

स्‍वतंत्रता दिवस की खुशी गम में बदली, छाया मातम

स्‍वतंत्रता दिवस की अलसुबह इस घटना का पता चलते ही सनसनी फैल गई। सभी स्‍वतंत्रता दिवस की तैयारी को ले झंडा फहराने की सोच रहे थे तभी इस वारदात ने गांव की खुशियों को गम में बदल दिया। इस घटना के बाद से मातम पर गया है।

chat bot
आपका साथी