विम्स प्राचार्य, डॉक्टर व कई अज्ञात पर FIR, चोरी के आरोप में महिला के कपड़े उतार रातभर था पीटा

Bihar Crime नालंदा के पावापुरी मेडिकल कॉलेज (विम्स) की महिला सफाईकर्मी पर सात लाख रुपये की चोरी का आरोप लगा निर्वस्त्र करके बेरहमी से पिटाई करने के मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 07:59 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 07:59 PM (IST)
विम्स प्राचार्य, डॉक्टर व कई अज्ञात पर FIR, चोरी के आरोप में महिला के कपड़े उतार रातभर था पीटा
महिला को निर्वस्त्र कर पीटने के आरोप में विम्स मेडिकल कॉलेज के कर्मियों पर एफआइआर दर्ज की गई है।

नालंदा, जेएनएन। एक दिन पहले रविवार की शाम पावापुरी मेडिकल कॉलेज (विम्स) की महिला सफाईकर्मी पर सात लाख रुपये की चोरी का आरोप लगा बेरहमी से पिटाई के मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। प्राथमिकी में विम्स के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर ध्रुव और प्राचार्य डॉ पीके चौधरी तथा कई अज्ञात पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। 

कपड़े उतारकर रातभर पीटा

अपने दिए आवेदन में पीड़िता ने उल्लेख किया है कि वह दो वर्ष से विम्स में सफाईकर्मी है। रविवार को हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. ध्रुव कुमार ने अपने कमरे से सात लाख रुपये चोरी का आरोप लगा उसे पकड़ लिया और हॉस्टल के कमरे में बंद कर मारपीट की। इसके बाद अपने सहयोगियों को बुलाकर उसका अपहरण कर लिया। सभी उसे नवादा जिला में नदी किनारे जंगल में ले गए। जहां कपड़े उतारकर पूरी रात उसकी पिटाई की गई व जाति सूचक गाली देकर बेइज्जत किया गया।

रोती रही पर किसीन ने नहीं किया रहम

पीड़ित ने बताया कि वह रोते हुए चोरी नहीं करने की बात कहती रही और छोड़ने की मिन्नत की। फिर भी रहम नहीं की गई। मामला नवादा मुफस्सिल थाने से लेकर पावापुरी ओपी तक पहुंचा, तब पुलिस के दबाव पर उसे मुक्त किया गया। पीडि़ता के बयान पर प्राचार्य डॉ. पी.के. चौधरी भी आरोपी बनाए गए हैं। हालांकि उन्होंने इसे डॉक्टर ध्रुव और सफाई कर्मी का व्यक्तिगत मामला बता पल्ला झाड़ लिया है। वहीं डॉक्टर ध्रुव कुमार ने बताया कि अगवा कर महिला की पिटाई का आरोप गलत है। उन्होंने 7.5 लाख रुपए हॉस्टल के कमरे में रखे थे जो चोरी हो गए। उनके कमरे की सफाई के लिए महिला के अलावा कोई और नहीं गया। महिला थानाध्यक्ष अनिता गुप्ता ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। डॉ. ध्रुव समेत कई आरोपित हैं। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

chat bot
आपका साथी