Bihar Crime: आरा में पूर्व विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और चाकूबाजी, तीन घायल

Bihar Crime आरा में सोमवार को पूर्व के विवाद में बड़हरा के गजियापुर गांव में दो पक्षों की बीच मारपीट हुई। इस मारपीट के दौरान दोनों पक्षों की तरफ से तीन लोगों घायल हो गए। जिनका इलाज चल रहा है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 05:44 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:44 PM (IST)
Bihar Crime: आरा में पूर्व विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और चाकूबाजी, तीन घायल
आरा में पूर्व विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और चाकूबाजी। सांकेतिक तस्वीर

आरा, जागरण संवाददाता। Bihar Crimeआरा में सोमवार को दो पक्षो के विवाद जमकर मारपीट और चाकूबाजी हुई। जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के सिन्हा ओपी अंतर्गत गजियापुर गांव में पूर्व के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व चाकूबाजी हुई। इस मारपीट की घटना में दोनों पक्षों क तीन लोग जख्मी हो गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। झड़प व चाकूबाजी में एक पक्ष के गजियापुर गांव निवासी गौरी शंकर यादव के पुत्र अमित कुमार एवं उसके बड़े भाई जितेंद्र कुमार यादव एवं  मदन यादव के पुत्र राजू यादव जख्मी हुए है। 

बताया जाता है कि सोमवार की सुबह अमित अपने भाई जितेन्द्र के साथ खेत में गया था, इसी दौरान दूसरे पक्ष के मदन यादव का बेटा राजू यादव ट्रैक्टर लेकर आया और खेत में प्रवेश कर गया। बताया जाता है कि इसको लेकर जितेन्द्र और राजू यादव में कहा सुनी हुईऔर ट्रैक्टर से अमित कुमार का भाई जितेंद्र कुमार यादव कुछ दूर तक खींचता चला गया। जब उसने इसका विरोध किया तो उनके बीच नोकझोंक हुई। इसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने अमित को चाकू से मार कर जख्मी कर दिया।

बचाने के दौरान उसके भाई जितेन्द्र को भी चाकू लग गई और वह भी जख्मी हो गया। जबकि, दूसरी तरफ दूसरे पक्ष के जख्मी राजू यादव ने बताया कि एक साल पूर्व उन लोगों से झगड़ा हुआ था। उसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था।  सुबह जब उसका भाई खेत घूमने गया था, तभी उन लोगों द्वारा उसकी पिटाई कर दी गई। कुछ देर बाद जब वह खाना लेकर खेत में जा रहा था, तभी उक्त लोगों ने उसे भी बीच रास्ते में उसे घेरकर उस पर चाकू से वार कर दिया। जिससे वह जख्मी हो गया।  हमले के दौरान अमित कुमार एवं राजू यादव को पेट में चाकू लगी है। 

chat bot
आपका साथी