Bihar Crime : पिता ने तलवार से काटकर कर डाली बेटे की हत्या, बीच बाजार किया हमला

Bihar Crime बिहार के सारण में एक पिता ने बेटे की निर्मम हत्या कर दी। आपसी विवाद को लेकर पिता ने बेटे को तलवार से काट डाला। मर्डर की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित पिता फरार हो गया।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 05:40 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 05:40 PM (IST)
Bihar Crime : पिता ने तलवार से काटकर कर डाली बेटे की हत्या, बीच बाजार किया हमला
सारण में पिता ने बेटे की तलवार से काटकर की हत्या। सांकेतिक तस्वीर

गड़खा (सारण), संसू । Bihar Crime सारण से गुरुवार को वारदात की बड़ी खबर सामने आई है। जिले में एक पिता ने अपने बेटे की तलवार से काटकर हत्या कर दी है। सारण (Saran) के गरखा थाना क्षेत्र अंतर्गत खाकी बाबा टोला गांव आपसी विवाद को लेकर पिता ने बाजार में बेटे पर तलवार से हमला कर उसकी हत्या कर दी है। हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। इस दर्दनाक हत्या की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची जांच में जुट गई है। बेटे की तलवार से काटकर हत्या करने के बाद पिता फरार हो गया है। 

बाजार में किया बेटे पर तलवार से वार

मिली जानकारी के मुताबिक खाकी बाबा टोला निवासी जितन राय ने अपने पुत्र अजय राय पर कदना बाजार में तलवार से हमला कर दिया। इस हमले के बाद अजय बुरी तरह जख्मी हो गया। स्थानीय लोग अजय को जैसे तैसे इलाज के लिए गरखा स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए। स्वास्थ्य केन्द्र के डाक्टरों ने जांच के बाद अजय को मृत घोषित कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद पिता मौके से फरार हो गया है। 

पुत्र ने भी किया था पिता पर हमला

इस घटना के संबंध में गांव वालों का कहना है कि कुछ दिनों पहले पिता और पुत्र के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।इस विवाद के बाद बेटे ने पिता के साथ मारपीट कर घायल कर दिया था। पिता को घायल करने के बाद पुत्र अजय घर छोड़कर भाग निकला था। लेकिन बुधवार को अजय राय घर लौट आया। 

जांच में जुटी पुलिस

दुर्गा पूजा के माहौल में निर्मम हत्या की खबर आग की तरह गांव में फैल गई। मर्डर की इस वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपित पिता की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है। 

chat bot
आपका साथी