Bihar Crime: पटना में बाइकर्स ने घर के बाहर मॉडल मोना को मारी गोली, मेले से लौटने के दौरान हुई वारदात

Bihar Crime दुर्गा पूजा की धूम धाम के बीच अपराधियों ने एक माडल को निशाना बनाया है। बाइक सवार बदमाशों ने घर के सामने ही माडल मोना को गोली मार दी। पुलिस इस मामले लेकर कई एंगल से जांच कर रही है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 01:16 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 05:23 PM (IST)
Bihar Crime: पटना में बाइकर्स ने घर के बाहर मॉडल मोना को मारी गोली, मेले से लौटने के दौरान हुई वारदात
पटना में माडल मोना को अपराधियों ने मारी गोली। साभार-इंटरनेट मीडिया

पटना, जागरण संवाददाता। Bihar Crime राजधानी पटना में बाइक सवार अपराधियों ने एक माडल को गोली मार दी है। राजीव नगर थाना क्षेत्र के बसंत कालोनी में मंगलवार की देर रात बाइक सवार दो अपराधियों ने मेला से लौट रही माडल मोना राय ऊर्फ अनीता देवी (32) को घर के सामने तब गोली मार दी, जब वह दुर्गा पूजा के मेले से घर लौट रही थी। जख्मी मोना का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल घटना का कारण ज्ञात नहीं है। पुलिस का मानना है कि यह लूटपाट का मामला नहीं लग रहा है, अपराधी माडल की जान-पहचान का हो सकता है। ऐसे में गोली क्‍यों मारी गई, इसे लेकर सस्‍पेंस कायम है।

 माडल को घर के सामने मारी गोली 

जानकारी के मुताबिक मोना राय मिसेज बिहार 2020 की प्रतिभागी रह चुकी है। मोना के पति सुमन कुमार ए‍क निजी कंपनी में काम करते हैं। मोना राय मंगलवार की रात करीब आठ बजे अपनी बेटी के साथ दुर्गा पूजा पंडाल घूमने गई थी। रात 11 बजे वह वापस घर लौटी। बेटी घर में चली गई और अनीता गेट खोल हीं रही थी कि इसी बीच बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और उसे पीछे से कमर में गोली मारकर फरार हो गए। जख्मी मोना वहीं सड़क पर गिर गई। फायरिंग की आवाज सुनकर बेटी बाहर निकली और शोर मचाने लगी। थोड़ी देर में वहां भीड़ जुट गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिर, मोना को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

 सीसी कैमरा फुटेज खंगाल रही पुलिस

बुधवार की सुबह पुलिस ने फिर अस्पताल पहुंचकर घायल माडल की बेटी से घटना की जानकारी लेने की कोशिश की। पूछताछ और छानबीन में यह स्पष्ट हो गया है कि यह लूटपाट का मामला नहीं है। डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस आसपास लगे सीसी कैमरा फुटेज भी खंगाल रही है। सड़क पर भीड़ अधिक होने की वजह से बाइक किस दिशा में गई यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पुलिस दो अन्य बिन्दुओं पर जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी