बक्‍सर में मिली हथियारों की बड़ी खेप, हत्‍या के आरोपित को तलाशने गई पुलिस देखकर रह गई दंग

Buxar Crime Bihar Crime बिहार के बक्‍सर जिले में अपने ही भतीजे को मौत के घाट उतारने वाले भतीजे के घर छापेमारी करने गई पुलिस वहां मिले हथियारों के जखीरे को देखकर दंग रह गई। पुलिस को शक है कि हत्‍यारा बड़ा हथियार तस्‍कर है या किसी गैंग का सरगना।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 11:14 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 11:14 AM (IST)
बक्‍सर में मिली हथियारों की बड़ी खेप, हत्‍या के आरोपित को तलाशने गई पुलिस देखकर रह गई दंग
बक्‍सर जिले के धनसोईं में पुलिस को मिली हथियारों की बड़ी खेप। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बक्सर, जागरण संवाददाता। Bihar Crime: बिहार के बक्‍सर जिले में अपने ही भतीजे को मौत के घाट उतारने वाले चाचा के घर छापेमारी करने गई पुलिस वहां मिले हथियारों के जखीरे को देखकर दंग रह गई। पुलिस को अब आशंका हो रही है कि हत्‍या करने वाला शख्‍स या तो बड़ा हथियार तस्‍कर है या किसी गैंग का सरगना। मामला धनसोई थाना क्षेत्र के खोचरिहा गांव का है। इसी गांव में एक शख्‍स ने अपने भतीजे की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। पुलिस ने उसके मकाने से मिले हथियारों तथा कारतूस को जब्त कर लिया है तथा मामले में एक और प्राथमिकी अलग से दर्ज कराई जा रही है।

गेहूं बेचने को लेकर हुए विवाद में भतीजे की कर दी थी हत्‍या

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के खोचरिहा के रहने वाले शंभू शरण राय उर्फ दाऊ राय ने गेहूं बेचने ले जाने के विवाद में अपने भतीजे राजू कुमार को गोली मार दी थी। इस घटना में अस्पताल ले जाने के क्रम में राजू राय की मृत्यु हो गई।

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए गई थी पुलिस

बाद में पुलिस ने मामले में आरोपित चाचा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करनी शुरू की। इस दौरान पुलिस ने जब शंभू शरण राय उर्फ दाऊ के घर की तलाशी ली तो उसके घर से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया गया। साथ ही पुलिस ने भारी मात्रा में जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

पांच अलग-अलग किस्‍म के हथियार बरामद

घटना के बारे में जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि दाऊ राय के घर से पुलिस ने पांच अलग-अलग तरह के हथियार जिनमें एक माउजर, एक पिस्टल, दो राइफल तथा एक दोनाली बंदूक एवं तकरीबन डेढ़ सौ जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

फरार आरोपित की तलाश में लगी है पुलिस

पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हथियार लाइसेंसी हैं अथवा गैर लाइसेंसी हालांकि, इतनी भारी संख्या में कारतूस तथा हथियार बरामदगी के बाद पुलिस एवं मान रही है कि उक्त व्यक्ति या तो हथियारों का सप्लायर है अथवा किसी आपराधिक गैंग का सरगना। मामले में फरार आरोपित की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी