Bihar Crime: छपरा में बहन के साथ दुष्कर्म का विरोध करने पर भाई की हत्या, भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात

Bihar Crime घटना के बाद ग्रामीणों में जबरदस्‍त आक्रोश है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। रात दो बजे से ही घटनास्थल पर कैंप कर रहे बड़े पदाधिकारी। मृतक नौवीं कक्षा का छात्र था।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 09:44 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 09:44 AM (IST)
Bihar Crime: छपरा में बहन के साथ दुष्कर्म का विरोध करने पर भाई की हत्या, भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात
बिहार के छपरा जिले के एक गांव में बहन को बचाने आए 14 वर्षीय भाई की हत्‍या, सांकेतिक तस्‍वीर।

 पटना/ छपरा, जेएनएन। Bihar Crime: सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का विरोध करने के कारण अपराधियों ने उसके भाई की सोमवार को मध्य रात में एक बजे के करीब हत्‍या कर दी । घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है तथा तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। घटना की सूचना पाकर रात को करीब दो बजे मांझी थाना की पुलिस पहुंची। ग्रामीणों के आक्रोश तथा तनाव की स्थिति को देखते हुए रात में ही सीआईएसएफ के जवानों के साथ डीएसपी भी पहुंचे हैं और वहां कैंप कर रहे हैं। मृतक महम्मदपुर गांव निवासी मंसुर अंसारी 14 वर्षीय पुत्र फिरोज अंसारी बताया गया है। वह नौवीं कक्षा का छात्र था।

पुलिस कर रही छापेमारी

 हत्या व दुष्कर्म के मामले में संलिप्त युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है। फिलहाल वहां पुलिस कैंप कर रही है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है।

chat bot
आपका साथी