Bihar Crime: पटना के बिक्रम व गोपालपुर में चोरी की बड़ी वारदातें, लाखें के जेवर व संपत्ति ले उड़े चोर

Bihar Crime पटना के बिक्रम व गोपालपुर में चेारी की दो बड़ी वारदातें हुईं हैं। इनमें चोर लाखों के जेवर व संपत्ति ले उड़े हैं। पुलिस दोनों मामलों का अनुसंधान कर रही है। पूरी जानकारी के लिए पढ़ें यह खबर।

By Amit AlokEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 08:18 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 08:18 AM (IST)
Bihar Crime: पटना के बिक्रम व गोपालपुर में चोरी की बड़ी वारदातें, लाखें के जेवर व संपत्ति ले उड़े चोर
पटना में गाेपालपुर के एक घर में हुई चोरी। तस्‍वीर: जागरण।

पटना, जागरण टीम। Bihar Crime पटना के बिक्रम (Bikram) व गोपालपुर (Gopalpur) थाना क्षेत्रों में चोरी की दो बड़ी घटनाएं हुईं हैं। दोनों घटनाओं में चोर जेवर सहित लाखों की संपत्ति ले उड़े हैं। पुलिस मामलों की जांच कर रही है। हालांकि, इनमें गोपालपुर में हुई चोरी के मामले में गृहस्‍वामी ने पुलिस को लेकर असंतोष जताया है।

विक्रम में ताला तोड़कर लाखों की चोरी

पटना के विक्रम स्थित खोरैठा नगर निवासी सत्येंद्र कुमार उर्फ पप्पू सिंह के घर  के दरवाजे में लगे ताला को काटकर लाखों की चोरी कर ली गई। गृहस्वामी घोसवरी में अंचल कार्यालय के प्रभारी अंचल निरीक्षक पद पर कार्यरत हैं। वे अपने  परिवार के साथ कुछ दिनों से घोसवरी में ही रह रहे हैं। बिक्रम घर के खाली रहने का फायदा उठाकर चोरों ने हाथ साफ कर लिया। गृहस्वामी ने थाना में शिकायत की है कि घर के दरवाजे पर ताला जड़ा था, जिसे काट कर सामान चोरी की गई है। घर से नकदी 20 हजार एवं  लगभग 25 लाख के जेवर सहित अन्य आवश्यक कागजात की चोरी हो गई। सूचना मिलने पर बिक्रम थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह घटनास्थल पर पहुंचे तथा पूरी जानकारी दी ।

गोपालपुर में रिटायर्ड अफसर के घर चोरी

उधर, गोपालपुर थाना के शहदली चक में रिटायर्ड अफसर के घर नगद समेत हजारों की चोरी हो गई। पीड़ित के अनुसार 35 हजार नगद 50 हजार के गहनाें की चोरी हुई है। चोर अपने साथ में लेकर आई सीढ़ी को छोड़कर चले गए। पीड़ित के अनुसार लगातार सुबह छह बजे से वे पुलिस को लगातार फोन कर रहे हैं, लेकिन वह अभी तक नहीं पहुंची है।

chat bot
आपका साथी