पटना में बस स्‍टैंड छोड़ने की बात कह आटो चालक ने महिला को दिया धोखा, दोस्‍तों के साथ मिल किया दुष्‍कर्म

Bihar Crime मोतिहारी की महिला को पटना के आटो चालक ने दिया बड़ा धोखा बस स्‍टैंड पहुंचाने की बात कहकर फतुहा ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म दो आरोपित गिरफ्तार राजस्‍थान से अपने घर के लिए निकली थी महिला

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 08:33 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 08:33 AM (IST)
पटना में बस स्‍टैंड छोड़ने की बात कह आटो चालक ने महिला को दिया धोखा, दोस्‍तों के साथ मिल किया दुष्‍कर्म
फतुहा में आटो चालक ने महिला से किया दुष्‍कर्म। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

फतुहा (पटना), संवाद सूत्र। Bihar Crime: राजस्‍थान से बिहार में अपने घर मोतिहारी के लिए चली एक महिला पटना में आटो चालक और उसके साथियों की हैवानियत का शिकार हो गई। गनीमत रही कि बेशर्म अपराधियों ने बेबस महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद सड़क किनारे छोड़ दिया और उस पर पुलिस की निगाह पड़ गई। पुलिस की चुस्‍ती से मामले में दो बदमाशों को तत्‍काल गिरफ्तार भी कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि महिला पटना के किसी स्‍टेशन पर आटो चालक के झांसे में आ गई। बस स्‍टैंड पहुंचाने की बात कहकर आटो चालक उसे एक सुनसान गोदाम में लेकर चला गया था।

अपनी तीन साल की बेटी के साथ राजस्थान से भटककर पटना पहुंची महिला से स्टेशन के बाहर खड़े चालक ने बस स्टैंड पहुंचाने की बात कहकर आटो में बैठा लिया। झांसे में लेकर महिला को शीतल पेय में नशे की दवा मिलाकर पिला दिया। बेहोशी की हालत में चालक ने महिला को गौरीचक थाने के सुडीहा गांव के समीप एक सुनसान गोदाम में ले जाकर बंद कर दिया और तीन-चार दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रविवार की देर रात एक बदमाश ने बाइक पर बिठाकर उसे फोरलेन ओवरब्रिज के समीप छोड़ दिया। पुलिस की नजर महिला और बच्ची  पर पड़ी। थाने लाकर पुलिस ने पूछताछ की तो मामले का पर्दाफाश हुआ।

मोतिहारी की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि पति के साथ राजस्थान के कोटा में रहती थी। शनिवार की शाम फतुहा पहुंची थी। पुलिस ने दरियापुर उसफा निवासी पंकज और सोतीचक निवासी सोनू उर्फ विमल को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने बताया कि महिला ने गिरफ्तार बदमाशों की पहचान की है। दो फरार युवकों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस गश्ती के दौरान रविवार की अल सुबह फोरलेन के नीचे आरओबी के समीप सुनसान जगह पर बैठी 26 वर्षीय महिला को थाने लाई थी।

chat bot
आपका साथी