Bihar Crime: पटना में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मी से पांच लाख की लूट, बीच बाजार अपराधियों ने की फायरिंग

Bihar Crime पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर से हथियार के बल पर करीब पांच लाख रुपये लूट लिए। घटना के बाद बाइक सवार बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी की मदद से अपराधियों तक पहुंचने में जुटी है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 04:55 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:32 PM (IST)
Bihar Crime: पटना में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मी से पांच लाख की लूट, बीच बाजार अपराधियों ने की फायरिंग
पटना में पेट्रोल पंप कर्मी से करीब पांच लाख की लूट। सांकेतिक तस्वीर

पटना, आनलाइन डेस्क। Bihar Crime राजधानी पटना की पुलिस (Patna Police) को अपराधियों ने एक बार फिर से चुनौती दी है। अपराधियों ने राजधानी में दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पटना सिटी इलाके के नदी थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप से हथियार के बल पर बदमाशों ने करीब पांच लाख रुपये (4,69,890 रुपये) लूट लिए हैं। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। 

पिस्टल के बल पर लूट लिए करीब पांच लाख

मिली जानकारी के मुताबिक नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर जीवन मोती पेट्रोल पंप के मैनेजर मनोज कुमार सोमवार को अपनी बोलोरो गाड़ी से टेढ़ी पुल के समीप स्थित स्टेट बैंक में करीब पांच लाख रुपये (4,69,890 रुपये) जमा करने गए थे। पेट्रोल पंप के मैनेजर ने बैंक के बाहर गाड़ी खड़ी की और रुपयों से भरा बैग लेकर बैंक के अंदर जाने लगे। तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराधी पेट्रोल पंप के मैनेजर से रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश करने लगे। मैनेजर ने जब इसका विरोध किया, तब बदामाशों ने उनपर पिस्टल तान दी। इस कारण डर से मैनेजर ने रुपयों से भरा बैग अपराधियों के हवाले कर दिया।

वारदात के बाद पूरे इलाके में फैल गई सनसनी

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने फायरिंग की और पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। आसपास के लोग फायरिंग की आवाज सुनकर छिप गए। अपराधियों के जाने के बाद स्‍थानीय लाेग वहां पहुंचे। दिनदहाड़े लूट की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में इलाके में सनसनी फैल गई।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही जांच में जुटी पुलिस

लूट की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से खोखा भी बरामद किया। पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ के लिए सीसीटीवी को खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी