मनोज तिवारी भी कोरोना संक्रमित, पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार से लौटते ही खुद को किया आइसोलेट

Bihar Coronavirus News Update भाजपा सांसद मनोज तिवारी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। मूल रूप से बिहार के कैमूर जिले के रहने वाले मनोज भोजपुरी के मशहूर अभिनेता और गायक हैं। वे हाल में पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के बाद दिल्‍ली लौटे हैं।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 08:17 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:33 AM (IST)
मनोज तिवारी भी कोरोना संक्रमित, पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार से लौटते ही खुद को किया आइसोलेट
दिल्‍ली से भाजपा के सांसद मनोज तिवारी। फाइल फोटो

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Bihar Coronavirus News Update: दिल्‍ली से भाजपा के सांसद और भोजपुरी के मशहूर अभिनेता-गायक मनोज तिवारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। बिहार के कैमूर जिले के रहने वाले इस अभिनेता के प्रशंसक इस खबर से मायूस हैं। वे पश्चिम बंगाल में भाजपा के स्‍टार कैंपेनरों में शामिल थे। कुछ ही दिनों पहले वे पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार को विराम देने के बाद दिल्‍ली लौटे हैं। बुखार आने पर उन्‍होंने खुद की जांच कराई और कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

खुद के संपर्क में आने वालों को दी है जांच कराने की नसीहत

भाजपा सांसद ने खुद के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को सतर्कता बरतने और कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराने की सलाह ट्वीट कर दी है। उन्‍होंने बताया है कि पिछले दो-तीन दिनों से हल्‍का बुखार महसूस हो रहा था। इस बीच जांच कराने पर कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्‍होंने ट्वटिर पर लिखा है कि पिछले तीन-चार दिनों में उनके संपर्क में आने वाले लोग भी जांच करा लें। मनोज तिवारी की हालत फिलहाल सामान्‍य है और उन्‍होंने अपने घर में ही खुद को आइसोलेट कर रखा है।

मैंने पिछले 2-3 दिन से हल्का fever महसूस किया तो आज टेस्ट कराया.. मेरी #COVID-19 की रिपोर्ट positive आयी है.. पिछले 2-3 दिनों में जो भी हमसे सम्पर्क में आये हैं वो अपना टेस्ट करा लें..मैं डॉक्टर के सम्पर्क में रहते हुये home isolation में हुँ 🙏🙏

— Manoj Tiwari (@ManojTiwariMP) April 22, 2021

मनोज तिवारी ने पश्चिम बंगाल में ही हैं खूब चुनावी सभाएं

मनोज तिवारी ने पश्चिम बंगाल के कई हिस्‍सों में लगातार चुनावी सभाएं और रैलियां की हैं। 16 अप्रैल को उन्‍होंने बंगाल में कम से कम चार जगह सभाएं की। दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण की बिगड़ती स्थिति के बीच 17 अप्रैल को वे चुनाव प्रचार छोड़कर लौट गए। दिल्‍ली आने के बाद उन्‍होंने कोरोना के रोकथाम की योजना बनाने के लिए कई बैठकों में हिस्‍सा लिया और लगातार लोगों के संपर्क में रहे।

 यह भी पढ़ें-  बन्‍नों को हल्‍दी चंदन उबटन लगाओ रे... ऐसा करें जरूर लेकिन कोरोना के खतरे का भी रखें ध्‍यान

chat bot
आपका साथी