चिराग पासवान ने कोरोना के लक्षण आने पर खुद को किया आइसोलेट, राजद विधायक के भाई की मौत

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और जमुई के सांसद चिराग पासवान बीमार हो गए हैं। उन्‍होंने कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखते ही खुद को आइसोलेट कर लिया है और खुद की आरटी-पीसीआर जांच भी करा ली है। हालांकि उनकी जांच रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:41 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 09:41 AM (IST)
चिराग पासवान ने कोरोना के लक्षण आने पर खुद को किया आइसोलेट, राजद विधायक के भाई की मौत
लोजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान। फाइल फोटो

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और जमुई के सांसद चिराग पासवान बीमार हो गए हैं। उन्‍होंने कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखते ही खुद को आइसोलेट कर लिया है और खुद की आरटी-पीसीआर जांच भी करा ली है। हालांकि उनकी जांच रिपोर्ट आना अभी बाकी है। तब तक उन्‍होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों को सावधान रहने और जांच कराने की सलाह दी है। इधर, बिहार में ही सिवान जिले के बड़हरिया से राजद के विधायक बच्‍चा पांडेय के भाई धनंजय पांडेय की मौत कोरोना संक्रमण के कारण होने की खबर मिल रही है। धनंजय भाजपा के विधान पार्षद टुन्‍ना पांडेय के भी भाई हैं। वे कई दिनों से बीमार चल रहे थे।

दिल्‍ली में हैं लोजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान

चिराग पासवान अभी दिल्‍ली में हैं। उन्‍होंने सोमवार की सुबह 9.32 बजे ट्वीट कर बताया कि कोरोना के लक्षण जैसे बुखार और सिर दर्द जैसा महसूस होने के बाद उन्‍होंने आरटी -पीसीआर जांच के लिए सैंपल दे दिया है। उन्‍होंने लिखा है कि कोरोना के लक्षण आने पर इसे बिल्‍कुल नजरअंदाज नहीं करें। तुरंत अपनी जांच कराएं और रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि होते ही इलाज शुरू करा दें।

शुभचिंतकों ने की जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की दुआ

चिराग पासवान के शुभचिंतकों ने उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की दुआ की है। कई लोगों ने उनसे कहा है कि ये मौसमी बीमारी भी हो सकती है। मौसम में बदलाव के कारण भी बहुत से लोग बीमार हो रहे हैं। बहरहाल जैसा कि चिराग भी कह रहे हैं, भले ही मौसमी बीमारी हो, अगर किसी में लक्षण दिखें तो उन्‍हें भरपूर सावधानी बरतने की जरूरत है।

राजद विधायक के भाई के निधन से समर्थक मर्माहत

राजद विधायक बच्‍चाजी पांडेय और विधान पार्षद टुन्‍नाजी पांडेय के भाई धनंजय पांडेय की मौत से उनके समर्थकों में निराशा है। उनका कई दिनों से इलाज चल रहा था। टुन्‍नाजी पांडेय भाजपा से एमएलसी चुने गए थे, हालांकि आजकल पार्टी से उनकी दूरियों के कयास लगाए जाते हैं।

chat bot
आपका साथी