Bihar Assembly Monsoon Session: कोरोना की गंभीरता पर बोले CM नीतीश- कब किसे हो जाए कहा नहीं जा सकता

Bihar CoronaVirus बिहार में कोरोना संक्रमण की गंभीरता सीएम नीतीश ने बड़ी बात कही है। उन्‍होंने कहा कि यह कब और किसे हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। सरकार अपना काम कर रही है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 03:11 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 10:41 PM (IST)
Bihar Assembly Monsoon Session: कोरोना की गंभीरता पर बोले CM नीतीश- कब किसे हो जाए कहा नहीं जा सकता
Bihar Assembly Monsoon Session: कोरोना की गंभीरता पर बोले CM नीतीश- कब किसे हो जाए कहा नहीं जा सकता

पटना, स्‍टेट ब्‍यूरो। Bihar Assembly Monsoon Session: बिहार विधान मंडल के एक दिवसीय मानसून सत्र के दौरान विधान परिषद में बाढ़ और कोरोना पर विशेष चर्चा का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को साफ तौर पर कहा कि कोरोना कब किसे और कहां हो जाए, यह नहीं कहा जा सकता। नीतीश कुमार ने कहा कि आज देश में खासे से आम सभी लोगों को कोरोना अपनी जद में ले रहा है। पता नहीं यह किसे कब संक्रमित कर दे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तक कोरोना से संक्रमित हो गए। बिहार विधान परिषद के सभापति कोरोना पॉजिटिव निकल गए।

जल्द ही रोजाना 50000 कोरोना जांच

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग और आपदा प्रबंधन विभाग साथ मिलकर लगातार इस महामारी का मुकाबला कर रहे हैं। राज्य के अंदर हर तरह की जांच बढ़ाई गई है। राज्य में अब जल्द ही रोज 50000 लोगों की कोरोना जांच करायी जाएगी।

सरकार कर रही अपना काम

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगतार गंभीरता से काम कर रही है, लेकिन फिर भी कई लोग सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि वे जनता को सही जानकारी नहीं दे रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर नीतीश कुमार ने कहा कि जिन्हें बयानबाजी के जरिए मीडिया में बने रहना है वे अपने काम में लगे रहें, सरकार अपना काम कर रही है।

बिहार में कोरोना संक्रमण की स्थिति गंभीर

विदित हो कि बिहार में कोरोना संक्रमण की स्थिति गंभीर हो गई है। बीते कुछ दिनों से रोजाना दो से तीन हजार के बीच नए मामले मिल रहे हैं। संक्रमण का कुल आंकड़ा 57 हजार के पार चला गया है। हाल के दिनों में मरने वालों की संख्‍या भी बढ़ी है। राहत की बात यह है कि स्‍वस्‍थ होने वालों का आंकड़ा भी बढ़ा है।

 यह भी देखें: एक दिन में सबसे ज्यादा कोरोना केस में इंडिया ने अमेरिका-ब्राजील को पीछे छोड़ा

chat bot
आपका साथी