झूठ बोल रहे हैं बिहार राजद के अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह, कांग्रेस अध्‍यक्ष मदन मोहन झा ने दिया कड़ा जवाब

Bihar Politics बिहार विधानसभा उप चुनाव से पहले राजद और कांग्रेस के बीच माहौल गर्म राजद का दावा- कांग्रेस से तीन बार बात हुई मदन ने कहा- झूठ बोल रहे जगदानंद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा मैंने उन्हें तीन तारीख को सिर्फ एक बार फोन किया

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 07:25 AM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 07:25 AM (IST)
झूठ बोल रहे हैं बिहार राजद के अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह, कांग्रेस अध्‍यक्ष मदन मोहन झा ने दिया कड़ा जवाब
राजद और कांग्रेस के गठबंधन में आई दरार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, राज्य ब्यूरो। उपचुनाव की सीटों पर दावेदारी को लेकर कांग्रेस और राजद में वाकयुद्ध दूसरे दिन भी जारी है। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद ने दावा किया कि प्रत्याशियों की घोषणा से पहले उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को तीन-तीन बार फोन किया। जगदानंद के दावे को मदन मोहन ने खारिज किया और कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं। फोन उन्होंने नहीं, बल्कि मैंने किया था और सिर्फ एक बार बात हुई है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि सहमति बनने की बात भी सही नहीं है।

जगदानंद ने कहा था- तीन बार बात के बाद लिया फैसला

कांग्रेस के दावे को दरकिनार कर दोनों सीटों से प्रत्याशी उतारने की घोषणा के साथ जगदानंद ने रविवार को दावा किया था कि उन्होंने साथी दलों से सहमति ले ली है। सोमवार को भी मीडिया के सवालों पर उन्होंने मदन मोहन झा का हवाला दिया और कहा कि मैं नहीं जानता कि कौन क्या बोल रहा है, लेकिन मैंने उनसे एक बार नहीं तीन-तीन बार बात की है। उनकी क्या इच्छा है, मैं नहीं जानता। जगदानंद ने यह भी साफ कर दिया कि राजद ने जो कदम बढ़ाया है, उसे वापस लेने का सवाल नहीं है। दोनों सीटों पर मजबूती से लड़ेगा और जीतेगा। उन्होंने कहा कि हम जहां खड़े हैं, वहीं रहेंगे। पीछे नहीं हटेंगे।

जगदानंद ने पूछा था, कांग्रेस का प्रत्याशी कौन होगा

मदन मोहन झा ने कहा कि तीन अक्टूबर को पार्टी हाईकमान का सुबह निर्देश आया कि मैं राजद से बात कर लूं। उसके बाद मैंने राजद प्रदेश अध्यक्ष को फोन किया था। इस टेलीफोनिक बातचीत में सिर्फ प्रत्याशी को लेकर बात हुई। जगदानंद जानना चाहते थे कि कुशेश्वरस्थान से राजद का प्रत्याशी कौन होगा? मदन मोहन ने कहा कि मैंने राजद के प्रत्याशी के बारे में उन्हें बताया। उसके बाद जगदानंद से किसी और मुद्दे पर मेरी बात नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी