Bihar Chunav 2020: ओवैसी ने दिखाए तेवर, कहा- नीतीश कुमार मोदी की गोद मे बैठकर दूध पी रहे

Bihar Chunav 2020 सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अररिया के जनसभा में दिखाए कड़े तेवर । सीएम नीतीश कुमार के साथ-साथ कांग्रेस और राजद पर भी साधा निशाना । विधायक को लापता करार दिया । जानिए और क्‍या कहा।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:33 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:39 PM (IST)
Bihar Chunav 2020: ओवैसी ने दिखाए तेवर, कहा- नीतीश कुमार मोदी की गोद मे बैठकर दूध पी रहे
सांसद असदुद्दीन ओवैसी अररिया में जनसभा को संबोधित करते हुए ।

पटना, जेएनएन । Bihar Chunav 2020: सांसद असदुद्दीन  ओवैसी ने शनिवार, 31 अक्‍टूबर को कहा कि कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता ने भाजपा के खिलाफ नीतीश को वोट दिया और अब वो अभी नरेंद्र मोदी की गोद मे बैठकर दूध पी रहे है। उन्‍हें सवाल किया कि क्या यह जनसमर्थन का अपमान नही है ? ओबीसी ने आगे कहा कि आपने 30 साल भाजपा,जदयू, राजद और कांग्रेस, सबको आजमा कर देख लिया अब एक बार इस युवा प्रत्याशी को भी मौका दीजिये। ओवैसी ने कांग्रेस और राजद पर भी जमकर निशाना साधा। कहा कि राजद और कांग्रेस सिर्फ अल्‍पसंख्‍यकों की बातें करती है, सत्‍ता में आने के बाद वे करते कुछ नहीं । वे अररिया यादव कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थ्‍ो। वे शनिवार को  पार्टी प्रत्याशी राशिद अनवर के समर्थन में चुनावी सभा कर रहे थे।  इस दौरान भारी संख्या में समर्थक मौजूद थे।

लॉकडाउन की याद दिलाई

उन्‍होंने बिहार सरकार को निशाने साधते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान क्या हुआ हमे भूलना नहीं चाहिए। नीतीश कुमार ने बिहार से बाहर रहने वाले बिहारियों का अपमान किया । उन्हें बिहार में प्रवेश तक नही करने दिया गया। कितने लोगों की जान ट्रेन से वापसी के दौरान चली गईं। कितने लोग भूख से बेहाल हो गए ।

  वर्तमान विधायक  को  लापता  बताया

सभा को संबोधित करते हुए ओबीसी ने कहा की अररिया के वर्तमान विधायक  को पूरे कार्यकाल के दौरान जब भी किसी जनता ने फ़ोन किया तो उनका मोबाइल कवरेज एरिया के बाहर बताता था। अब वो आपको फ़ोन करेंगे मगर आपकी जिम्मेदारी बनती है कि आप उसे बताए कि जिस नंबर पर विधायक फ़ोन कर रहे है वो अन्य पार्टी के उम्मीदवार को जिताने में व्यस्त है। ओबीसी ने राज्‍य में खराब शिक्षा व्यवस्था, अररिया जोकीहाट, अररिया रानीगंज की जर्जर सड़क, बदहाल स्वास्थ्य सेवा का मसला उठाया ।

chat bot
आपका साथी