Bihar Chunav 2020: कैमरे से सावधान रहें नेताजी, सोशल मीडिया पर नीतीश की नाराजगी, चिराग की हंसी और तेजस्वी के धक्के पर उठा बवंडर

Bihar Chunav 2020 कौन वीडियो कब हो जाए वायरल यह नेताओं को भी पता नहीं चल रहा । स्‍टार प्रचारकों के वीडियों खूब हाे रहे हैं वायरल। आम लोगों के भी अपने नेताओं की खबर लेने के ये वीडियों हैं वायरल। पढि़ए रोचक रिपोर्ट ।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 02:52 PM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 04:27 PM (IST)
Bihar Chunav 2020: कैमरे से सावधान रहें नेताजी, सोशल मीडिया पर नीतीश की नाराजगी, चिराग की हंसी और तेजस्वी के धक्के पर उठा बवंडर
चुनावी लहर में खूब किस्‍म-किस्‍म के वीडियों खूब हो रहे वायरल, सांकेति‍क तस्‍वीर ।

पटना, भुवनेश्वर वात्स्यायन। Bihar Chunav 2020: वीडियो को वायरल करा देना सोशल मीडिया के दौर में बहुत ही आम बात है। एक ही वीडियो को अलग-अलग प्रोफाइल से सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर भेजना और फिर उसे लाइक और शेयर कराने का गणित सभी को पता है। इस चुनावी दौर में अलग-अलग दलों के स्टार प्रचारकों के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। स्टार प्रचारकों से अलग वोटरों के वीडियो भी वायरल हैैं। मटिहानी विधानसभा क्षेत्र में जिस अंदाज में एक वोटर ने गाना गाकर अपने विधायक की खबर ली वह वीडियो खूब चर्चा में रहा।

नीतीश कुमार के गुस्से वाला वीडियो खूब रहा वायरल

नीतीश कुमार की प्रकृति यह रही है कि वह सार्वजनिक रूप से गुस्सा नहीं होते हैैं। पर चुनावी सभा में मंच से वह इस तरह गुस्सा हुए कि उनका वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। 21 अक्टूबर को अपनी चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री परसा विधानसभा क्षेत्र में जदयू प्रत्याशी चंद्रिका राय के लिए प्रचार कर रहे थे। उक्त सभा में कुछ लोगों ने चंद्रिका राय के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। सभा में चंद्रिका राय की बेटी व राबड़ी देवी की बहू ऐश्वर्या राय भी मौजूद थीं। भीड़ के रवैये से नीतीश कुमार गुस्से में आ गए। खफा होते हुए उन्होंने कहा कि कुछ पता है कि किनके बारे में क्या बोल रहे हो? इसके बाद उन्होंने चंद्रिका राय के बारे में बात की। यह भी कहा कि पढ़ी-लिखी ऐश्वर्या के साथ क्या व्यवहार हुआ यह सोचने की बात है। नीतीश कुमार के इस गुस्से वाले वीडियो को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर देखा गया।

इसी तरह नीतीश कुमार की 25 अक्टूबर को कांटी में हुई सभा का वीडियो भी खूब वायरल हुआ। उस सभा में कुछ लोग नीतीश कुमार के संबोधन के दौरान तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। नीतीश कुमार कुछ देर चुप रहे और फिर कहा- अरे जिसके लिए नारा लगा रहे हो उसकी सभा में क्यों नहीं चले जाते हो।

तेजस्वी यादव के दो वीडियो की भी खूब रही चर्चा

महागठबंधन में मुख्यमंत्री पद के लिए प्रस्तावित तेजस्वी यादव के दो-तीन वीडियो भी चुनाव के दौरान खूब वायरल हुए। एक वीडियो यह है कि तेजस्वी के साथ उनका एक समर्थक सेल्फी लेना चाहता है। तेजस्वी ने अपने समर्थक का हाथ पकड़ा और उसे नचाते हुए भीड़ में भेज दिया। एनडीए की ओर से इस वीडियो पर खूब टिप्पणी हुई। यह कहा गया कि जब अभी अपने समर्थक के साथ यह बर्ताव है तो आगे क्या होगा?  तेजस्वी का एक वीडियो है जिसमें वह मंच पर ही अपनी सभा के आयोजक को डांट रहे हैं। तेजस्वी का वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चला जिसमें वह एक सभा में कह रहे हैैं कि लालू जी के राज में गरीब लोग बाबू साहब के सामने सीना तान कर चलता था।

श्रद्धांजलि के रिहर्सल के चिराग का वीडियो खूब रहा वायरल

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का वह वीडियो भी खूब वायरल हुआ जिसमें वह अपने पिता रामविलास पासवान की तस्वीर के आगे श्रद्धांजलि का रिहर्सल कर रहे हैैं। दबी जुबान से कई दल के नेताओं ने इस पर टिप्पणी भी की।

chat bot
आपका साथी