Bihar : चिराग पासवान और तेजस्‍वी यादव ने सीएम नीतीश पर बोला दो तरफ हमला, पूछा सीएम नीतीश चुप क्‍यों

नेता प्रतिपक्ष और लोजपा अध्‍यक्ष ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्‍होंने कोविड संकट के समय में नीतीश कुमार पर चुप रहने का आरोप लगाया है। चिराग ने सीएम पर सिर्फ कुर्सी की चिंता करने और तेजस्‍वी ने केंद्र से सहायता नहीं ले पाने का तंज कसा है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 09:37 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:46 PM (IST)
Bihar : चिराग पासवान और तेजस्‍वी यादव ने सीएम नीतीश पर बोला दो तरफ हमला, पूछा सीएम नीतीश चुप क्‍यों
लोजपा अध्‍यक्ष चिराग पासवान, सीएम नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव की तस्‍वीर ।

 पटना, राज्‍य ब्यूरो । लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार पर दोतरफा हमला बोला है। चिराग पासवान ने पार्टी नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक कर राज्य सरकार पर निशाना साधा। चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री को सिर्फ अपनी कुर्सी व सरकार की चिंता है, जबकि कोरोना पूरे बिहार को अपनी चपेट में तेजी से ले रहा है। ऐसे में राज्य की जनता स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में जान गंवाने को मजबूर है। लोजपा प्रदेशवासियों को हरसंभव मदद देने को संकल्पित है।

चिराग ने कहा कि आज राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं का स्थिति बद से बदतर हो गई है। लोग असामयिक मौत को मजबूर हो रहे हैं। पूरे प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण हालात इस तरह प्रभावित हुआ है कि प्रदेश में न ही ऑक्सीजन, न ही बेड और न दवाई उपलब्ध है। ऐसे में राज्य की जनता त्राहिमाम की स्थिति में है जो बेहद चिंताजनक है। चिराग ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच प्रभावित हुए परिवारों को पूरे प्रदेश भर में अपने कार्यकर्ताओं से हरसंभव सहयोग करने की अपील की ।

   केंद्र की अनदेखी पर भी चुप हैं सीएम : तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना संकट में भी बिहार की केंद्र द्वारा की जा रही अनदेखी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुप हैं। बिहार के दो-दो भाजपाई उपमुख्यमंत्री भी नहीं बोल रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे, आरके सिंह, नित्यानंद राय समेत सभी राजग सांसदों को दूसरे प्रदेशों के सांसदों से सीख लेनी चाहिए।

नेता प्रतिपक्ष ने लालू के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि केंद्र में जब यूपीए-1 की सरकार थी और लालू प्रसाद केंद्र में मंत्री थे तो बिहार में बाढ़-सुखाड़ जैसी किसी भी प्रकार की आपदा में केंद्र से तुरंत सहायता मिलती थी।

chat bot
आपका साथी