बिहार में पुलिस जीप के चालक व दारोगा बीच चले लात-घूसे, ऐसी-ऐसी गालियां दी कि लोग सन्‍न रह गए

Bihar Police Viral Video बालू लदे ट्रक से पांच हजार रुपये मांग रहा था पुलिस जीप का ड्राइवर दारोगा ने रोका तो खो दिया आपा बीच सड़क पर दोनों के बीच हुई गाली-गलौज मारपीट तक आ पहुंची नौबत वीडियो वायरल होने के बाद डीएसपी को जांच का जिम्‍मा

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:49 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 12:02 PM (IST)
बिहार में पुलिस जीप के चालक व दारोगा बीच चले लात-घूसे, ऐसी-ऐसी गालियां दी कि लोग सन्‍न रह गए
बिहार पुलिस से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

राजपुर (बक्सर), संवाद सहयोगी। Buxar Police Viral Video: बिहार के बक्‍सर जिले राजपुर (Rajpur) थाना के जीप चालक और एक दारोगा के बची हुई झड़प और गाली-गलौज मामले की जांच करने के लिए आज डीएसपी (मुख्‍यालय) आ सकते हैं। इसके लिए एसपी नीरज कुमार सिंह (Buxar SP NeeraJ Kumar Singh) ने उन्‍हें आदेश दे दिया है। मामला पिछले शुक्रवार का बताया जा रहा है। इसका वीडियो शनिवार से वायरल हो रहा था। वीडियो को राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दैत्रा बाबा के समीप मौजूद पेट्रोल पंप पर शूट किए जाने की बात सामने आ रही है, जहांं ट्रकों से अवैध वसूली को लेकर दोनों के बीच झड़प होने की बात भी सामने आई है।

दारोगा की गैरमौजूदगी में ट्रक वाले से मांग रहा था रुपये

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह द्वारा इसकी जांच का आदेश दिया गया है। इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह लगभग 6:30 बजे पुलिस गश्ती के लिए सहायक अवर निरीक्षक हरेंद्र सिंह पुलिस बल के जवानों के साथ जीप में सवार होकर बसही की तरफ जा रहे थे। जैसे ही दैतरा बाबा पुल के समीप पहुंचे, तभी  हरेंद्र सिंह गाड़ी से उतरकर लघुशंका के लिए गए। इस दौरान जीप चालक त्रिभुजी ने कोचस की तरफ से आ रहे एक बालू लदी ट्रक को रोककर पांच हजार रुपये की मांग कर दी। इस पर ट्रक चालक ने रुपए देने से इंकार कर दिया और ट्रक मालिक से बात करने लगा।

गाली-गलौज से हाथा-पाई तक पहुंचा मामला

इस बीच वापस आए एएसआई हरेंद्र सिंह ने चालक को वसूली से मना करते हुए उसे बसही की तरफ चलने को कहा। तब तियरा पेट्रोल पंप के पास पहुंचने पर चालक त्रिभुजी ने गाड़ी में तेल लेकर आगे बढ़ने की बात बताई। हरेंद्र सिंह ने इससे इंकार करते हुए कहा कि गश्‍ती से लौटते समय तेल भरवाया जायेगा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई और बात ही बात में मामला गाली-गलौज से होते हुए हाथापाई पर पहुंच गया, और दोनों तरफ से लात-घूसे चलने लगे। इस बीच साथ में मौजूद होमगार्ड के जवान अजय कुमार, मान सिंह एवं रूपेश कुमार ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। इसी दौरान पेट्रोल पंप पर मौजूद किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

chat bot
आपका साथी