तेज प्रताप को मिला एनडीए में आने का ऑफर! भाजपा अध्‍यक्ष बोले- पार्टी नेतृत्‍व से नाराज हैं लालू के लाल

Bihar Politics तेज प्रताप यादव अपनी पार्टी से नाराज़ हैं। इसलिए ही वे जीतन राम मांझी से मिले थे। ये दावा बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने किया है। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप का एनडीए में स्वागत किया जाएगा।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:14 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:14 PM (IST)
तेज प्रताप को मिला एनडीए में आने का ऑफर! भाजपा अध्‍यक्ष बोले- पार्टी नेतृत्‍व से नाराज हैं लालू के लाल
आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव। फाइल फोटो

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को राजद छोड़कर एनडीए में आने का ऑफर मिल गया है। भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि तेज प्रताप अगर एनडीए में शामिल होना चाहें तो उनका स्‍वागत किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि वे हाल में हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष, पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी से मिले हैं। मांझी जी वरिष्‍ठ नेता हैं और कोई भी उनकी पार्टी से जुड़ता है तो एनडीए में उसका स्‍वागत किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि तेज प्रताप अपनी पार्टी से परेशान हैं और मार्गदर्शन के लिए मांझी से मिले थे।

संजय जायसवाल ने तंज भी कसा

भाजपा नेता ने कहा कि राजद के बड़े नेता राज्‍य में हर आपदा के वक्‍त गायब हो जाते हैं। तेज प्रताप यादव इससे परेशान हैं। उन्‍होंने कहा कि तेज प्रताप को अब सद्बुद्धि आ गई है, यह अच्‍छी बात है। आदमी को जब भी ज्ञान हो, अच्‍छा ही कहा जाएगा। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य का स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री रहते तेज प्रताप कभी अस्‍पतालों की ओर नहीं गए, लेकिन अब जा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि तेज प्रताप के हम में शामिल होने पर आखिरी फैसला तो मांझी ही लेंगे, लेकिन भाजपा उनके एनडीए में आने का स्‍वागत करेगी। भाजपा अध्‍यक्ष के इस बयान में आमंत्रण से अधिक तंज है।

शुक्रवार को मांझी से मिले थे तेज प्रताप

शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव का जन्‍मदिन था। इसी दिन तेज प्रताप अचानक मांझी के आवास पर पहुंच गए। उन्‍होंने मांझी के घर जाने से पहले ही उनके मौजूद रहने की पुष्टि कर ली थी। मुलाकात खत्‍म होने के बाद दोनों नेताओं ने मीडिया से बात भी की। इस दौरान तेज प्रताप ने कहा कि अगर मांझी जी का मन एनडीए में डोल रहा हो तो वे राजद के साथ आ जाएं, हालांकि मांझी ने कहा कि वे एनडीए में ही रहेंगे। मांझी ने शुक्रवार को लालू यादव से भी फोन पर बात की थी।

chat bot
आपका साथी