बिहार बीजेपी MLA की ओवैसी को धमकी, मोदी-योगी के खिलाफ बोलना बंद नहीं किया तो घर से निकलना होगा मुश्किल

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की तुलना मधुबनी की बिस्फी विधानसभा के विधायक बचौल ने भौंकने वाले कुत्ते से की है। उन्होंने कहा कि अगर ओवैसी ने मोदी-योगी के खिलाफ बोलना बंद नहीं किया तो घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 06:03 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:13 AM (IST)
बिहार बीजेपी MLA की ओवैसी को धमकी, मोदी-योगी के खिलाफ बोलना बंद नहीं किया तो घर से निकलना होगा मुश्किल
नरेन्द्र मोदी, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। अपने बयानों के लिए बिहार में सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी को धमकी दी है। आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की तुलना मधुबनी की बिस्फी विधानसभा के विधायक बचौल ने भौंकने वाले कुत्ते से की है। पटना में हरिभूषण ने कहा है कि अगर असदुद्दीन ओवैसी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बोलना नहीं बंद करेंगे तो उनका घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा।

भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी फालतू के बयान देते हैं। आए दिन वे निराधार बातें करते हैं। ओवैसी को अब नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ से टकराना छोड़ देना चाहिए। बचौल ने  ओवैसी की तुलना भौंकने वाले कुत्ते से की है। उन्होंने कहा कि अगर एआइएमआइएम सांसद ने अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगाई तो उनका घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा। बचौल ने कहा कि ओवैसी अपनी राजनीति चमकाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। 

पहले भी करते रहे हैं ओवैसी पर हमला

बता दें कि हाल ही में हरिभूषण ठाकुर बचौल ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा था कि हैदराबाद सांसद दूसरे जिन्ना बनाना चाहते हैं। बिहार के मधुबनी जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बचौल ने कहा कि जिन्ना बनने का ओवैसी का सपना पूरा नहीं पाएगा क्योंकि यह 1947 के पहले वाला भारत नहीं है। अफगानिस्तान के मुद्दे पर भी बचौल ने अपनी राय दी थी। उन्होंने कहा था कि जिन्हें भारत से डर लगता है वो अफगानिस्तान चले जाएं। 

हनुमान चालीसा के लिए हो विशेष व्यवस्था

गौरतलब है कि इसी महीने हरिभूषण ठाकुर बचौल ने हनुमान चालीसा के पाठ के लिए विधानसभा परिसर में जगह की मांग की थी। बचौल के साथ ही दरभंगा के केवटी विधायक मुरारी मोहन झा ने विधानसभा अध्यक्ष का ध्यान आकृष्ट किया था। बीजेपी के दोनों विधायकों ने कहा था कि मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए स्थान की व्यवस्था कराई जानी चाहिए। 

chat bot
आपका साथी